ऑफिस मीटिंग के दौरान अचानक उठके सबके सामने डांस करने लगी लड़की, देखते रह गए लोग

​हाल ही में एक लड़की ने अपनी ऑफिस मीटिंग में 'ओ रंगरेज' गाने पर डांस करके सोशल मीडिया पर धूम मचा दिया है. इंटरनेट पर इस वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Dance In Office Meeting: ऑफिस में मीटिंग के दौरान कभी सीरियस तो कभी मिला-जुला माहौल देखने को मिलता रहता है. वहीं, कई बार तो मीटिंग में प्रेजेंटेशन के दौरान लोग अपने सीनियर के सामने आइडिया बताने से भी कतराते थे या यूं कहें कि हेजीटेशन में ही रह जाते थे, लेकिन बदलते वक्त के साथ-साथ बहुत कुछ बदल रहा है. हाल ही में ऑफिस मीटिंग से जुड़ा एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसके पीछे की वजह है भरी मीटिंग के बीच हो रहा डांस. दरअसल, ​हाल ही में पुणे में एक लड़की ने अपनी ऑफिस मीटिंग में 'ओ रंगरेज' गाने पर डांस करके सोशल मीडिया पर धूम मचा दिया है. अब यही वजह है कि, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वायरल इस वीडियो की शुरुआत में एक लड़की (कर्मचारी) अपने सहयोगियों के साथ एक कॉन्फ्रेंस रूम में बैठी हुई नजर आ रही हैं, अगले पल वो अचानक से उठती हैं और 'भाग मिल्खा भाग' फिल्म के फेमस गाने 'ओ रंगरेज' गाने पर डांस करने लगती हैं. इस दौरान सभी तालियां बजाते हुए उनकी तारीफ करने लगते हैं. बताया जा रहा है कि, वीडियो में दिख रही लड़की एक कंटेंट क्रिएटर भी है, जो कि पुणे में काम करती है. वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 4 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. 

यहां देखें वीडियो

Advertisement

बताया जा रहा है कि, लड़की की पुणे स्थित ऑफिस में मंथली टीम मीटिंग के लिए सभी कर्मचारी इकट्ठा हुए थे. इस दौरान कुछ कर्मचारी जूम के जरिए भी मीटिंग में शामिल हुए थे. इस बीच एक लड़की मस्त मलंग होकर डांस करती नजर आती है. लड़की के इस अंदाज को देखकर वहां मौजूद सभी सहकर्मी हैरान रह जाते हैं और तालियां बजाते हुए उनकी तारीफों के पुल बांधने लगते हैं. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'आपने अपने रिज्यूम में 'डांस' को अपने शौक के तौर पर लिखा है और अब आपकी पहली टीम मीटिंग कुछ ऐसी दिखती है.' वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, इसे देखकर मुझ जैसे इंट्रोवर्ट का दम घुट रहा है. दूसरे यूजर ने लिखा, ये अविश्वसनीय है.

Advertisement

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
Israel Attack On Lebanon: Hezbollah Chief की धमकी के बाद इजरायल के ताबड़तोड़ हमले