इस बिल्डिंग को देख चकरा जाएगा सिर, वीडियो देखकर लगेगा अब बस गिरने ही वाली है

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बिल्डिंग नजर आ रही है. अब आप सोच रहे होंगे कि बिल्डिंग के वीडियो में ऐसा क्या खास हो सकता है. ये तो आपको वीडियो देखकर ही पता चलेगा.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Pune Building Video Viral: सोशल मीडिया के इस समंदर में रोज सैकड़ों ऐसी चीजें तैरती हुई दिख जाती हैं, जिन्हें देखकर हम यकीन नहीं कर पाते हैं कि क्या वाकई में ऐसा हो सकता है. दुनियाभर से रोजाना हमारी नजरों के सामने से ऐसी कई चीजें गुजरती हैं, लेकिन भारत से अगर कोई ऐसा वीडियो या फोटो सामने आता है, तो हम उसे एक नहीं बल्कि बार-बार देखते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक बिल्डिंग नजर आ रही है. अब आप सोच रहे होंगे कि बिल्डिंग के वीडियो में ऐसा क्या खास हो सकता है, लेकिन अगर आप भी इस बिल्डिंग को देखेंगे तो आपका सिर जरूर चकरा जाएगा.

यहां देखें वीडियो

कभी देखी है लेटी हुई बिल्डिंग (Unique Building Video)

वीडियो में दिख रही यह बिल्डिंग महाराष्ट्र के पुणे की बताई जा रही है. दरअसल, ये एक बिल्डर कंपनी का हेडक्वार्टर है, जो काफी मशहूर है. इस बिल्डिंग को आप देखेंगें तो आपको यकीन नहीं हो पाएगा कि, इसे कैसे तैयार किया गया है. दरअसल, बिल्डिंग आम इमारतों की तरह खड़ी नहीं है, बल्कि पूरी तरह से झुकी हुई है. आपको पहली नजर में लगेगा कि ये बिल्डिंग गिरने वाली है या फिर गिर रही है. जब आप पास जाएंगे, तो आपको लगेगा कि बिल्डिंग टेढ़ी हो चुकी है.

Advertisement

झन्ना जाएगा दिमाग (Building Video Viral)

कुल मिलाकर ये बिल्डिंग आपका दिमाग पूरी तरह से घुमा देगी और आप इसे भूल नहीं पाएंगे. आसान भाषा में समझें तो ये एक आराम से लेटी हुई बिल्डिंग है, जिसमें कई लोग काम करते हैं. बिल्डिंग में बाहर की तरफ कुछ क्यूब जैसे शीशे की खिड़की वाले डिब्बे भी दिख रहे हैं, जिनमें ऑफिस बने हुए हैं. लोग इस वीडियो को देखकर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, 'लगता है कि डॉक्टर स्ट्रेंज का घर मिल गया है.' पुणे इज लव नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से ये वीडियो शेयर किया गया है, इस वीडियो के साथ लिखा गया है कि, 'क्या आपने पुणे में देखी है ये बिल्डिंग..?? जिस तरह हमारे पुणे के कैंप इलाके में बर्गर किंग मशहूर है, कुमार बिल्डर्स की ये बिल्डिंग भी उतनी ही मशहूर है.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: Bhupinder Hooda, Selja Kumari, Deepender Hooda में किसको कमान?