शादी में दूल्हे 'मियां' बने PT टीचर, किया ऐसा डांस देख लोग बोले- ऐसा सितम न करो

शादी में दूल्हा-दुल्हन के डांस का एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हे के डांस स्टेप्स को देखकर लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि, शायद ये पीटी टीचर होगा.

Advertisement
Read Time: 5 mins

शादियों में नाच गाना तो जरूर होता है, वहीं दूल्हा-दुल्हन खुद ही अगर डांस में शामिल हो जाएं, तो फिर महफिल ही जम जाती है, लेकिन कभी-कभी इस डांस में ऐसा ट्विस्ट आ जाता है कि देखने वाले हंस-हंस कर लोटपोट होने लगते हैं. शादी में दूल्हा-दुल्हन के डांस का एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में दूल्हे के डांस स्टेप्स को देख लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि, शायद ये पीटी टीचर होगा.

कूद-कूद कर नाचा दूल्हा

इंस्टाग्राम पर we2gether_school_of_dance नाम के अकाउंट से शेयर हुए वीडियो में दूल्हा-दुल्हन अपनी शादी में फुल ऑन डांस करते नजर आ रहे हैं. दूल्हा ऐसे स्टेप्स कर रहा है, जैसे स्कूल में पीटी की क्लास ले रहा हो. वहीं दूल्हे के साथ स्टेज पर खड़ा एक शख्स तो कमाल के फनी स्टेप्स करता है, जिसके साथ दूल्हा-दुल्हन भी कदम से कदम मिलाकर डांस करने लगते हैं.

यहां देखें वीडियो

9.7 बार देखा गया वीडियो

वीडियो को इंस्टाग्राम पर 9.7 मिलियन बार देखा जा चुका है और 2 लाख 75 हजार लाइक्स इस पर आ चुके हैं. वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'जब आपका दोस्त पीटी टीचर हो, तो शादी के समय ऐसे नाचता है.' वहीं दूसरे ने लिखा, 'हंसी नहीं रुक रही देख कर.' वहीं तीसरे ने लिखा, 'बार-बार वीडियो देखने के बाद भी मैं थक नहीं रहा, मजेदार है.' 

Featured Video Of The Day
Jharkhand Politics: 11 मंत्रियों ने ली शपथ, कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री रहे Champai Soren बन गए मंत्री
Topics mentioned in this article