Priyanka Chopra की बलून ड्रेस हुई वायरल, तो लोगों ने कहा- सुतली बम, एक्ट्रेस ने मीम शेयर कर दिया रिएक्शन

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) एक बार फिर से अपनी एक ड्रेस की वजह से सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोल हो रही हैं. ट्विटर पर एक्ट्रेस के तमाम तरह के मीम्स (Memes) वायरल हो रहे हैं, लेकिन एक्ट्रेस ने ख़ुद उन मीम्स को शेयर कर लोगों को थैंक्यू कहा.

Advertisement
Read Time: 19 mins
P

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) एक बार फिर से अपनी एक ड्रेस की वजह से सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोल हो रही हैं. ट्विटर पर एक्ट्रेस के तमाम तरह के मीम्स (Memes) वायरल हो रहे हैं, लेकिन मज़े की बात ये है कि एक्ट्रेस ने ख़ुद उन मीम्स को अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर शेयर किया है और मीमर्स को थैंक्यू कहा है. दरअसल, प्रियंका की एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें उन्होंने बॉलनुमा हरे कलर की एक ड्रेस पहनी हुई है. इस ड्रेस के साथ उन्होंने अपने बालों को बांध रखा और पैरों में ब्लैक रंग के स्टॉकिंग्स पहने हुए हैं. इस ड्रेस को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे प्रियंका ने अपने ऊपर एक बॉल रख रखी है.

प्रियंका की इस quirky orb ड्रेस की तुलना पटाखों और गर्म हवा के गुब्बारे में पटाखा मछली के प्रकारों से की गई है. विराट कोहली को भी एक मीम में घसीटा गया है, जबकि एक यूजर ने प्रियंका के आउटफिट को इन शब्दों में बताया, "जब मॉम कहती हैं 'बोरिया बिस्तार समेट और निकल जा यहां से'."

इसके बाद प्रियंका भी पीछे नहीं रही. उन्होंने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में मीम शेयर करते हुए लोगों को धन्यवाद दिया. प्रियंका ने मीम शेयर करते हुए लिखा, "मेरे दिन बनाने के लिए धन्यवाद."

Advertisement

Advertisement

बता दें, कि इन दिनों प्रियंका अपनी बुक 'अनफिनिश्ड' को लेकर भी सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपनी बुक लॉन्च की है, जिसमें उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. वर्क फ्रंट की बात करें, तो प्रियंका हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' में नज़र आई थीं. फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव भी मुख्य भूमिका में थे.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: कैसे बन रहे सियासी समीकरण, क्या तीसरी बार बना पाएगी BJP सरकार ?