प्रियंका चोपड़ा अगर मर्द होती तो कुछ ऐसी दिखती, Artist ने अपनी कला से सबको हैरान कर दिया

सोशल मीडिया पर रोज़ कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. ये वीडियो ज़रा हटके हैं. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही शानदार दिख रही हैं प्रियंका चोपड़ा.

Advertisement
Read Time: 10 mins

Priyanka Chopra Viral News: आर्टिस्ट अपनी कला के माध्यम से कल्पना को हकीकत में बदल सकते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा की एक तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा मर्द के रूप में हैं. सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो वायरल भी हो रहा है. आर्टिस्ट ने फोटोशॉप की मदद से प्रियंका चोपड़ा की तस्वीर को एक मर्द की शक्ल दी है. इस तस्वीर को देखने के बाद यूज़र्स पूरी तरह से हैरान हो रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो पर यूज़र्स कमेंट कर रहे हैं. 

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो को देखने के बाद आप समझ ही गए होंगे कि प्रियंका चोपड़ा कैसी लग रही हैं. एक मर्द की शक्ल में प्रियंका चोपड़ा कैसी दिख रही हैं, ये आप कमेंट करके बता सकते हैं. 

सोशल मीडिया पर रोज़ कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. ये वीडियो ज़रा हटके हैं. इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही शानदार दिख रही हैं प्रियंका चोपड़ा. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट कर कहा- मुझे अच्छी नहीं लगी ये तस्वीर.

वायरल हो रहे इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को jose_arrt नाम के आर्टिस्ट ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 16 लाख से ज़्यादा लोगों ने लाइक किया है. वहीं इस वीडियो को 23 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो को अन्य कई प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है.

Video देखें- IPL 2023: 'इम्पैक्ट प्लेयर रूल' को लोगों ने बताया बेकार, इंटरनेशनल क्रिकेट में लागू होगा या नहीं, जानें फैंस की राय

Advertisement
Featured Video Of The Day
Iran Israel War: Israel Attacks के बीच Lebanon से Syria भाग रहे हैं हजारों परिवार, तस्वीरें देख पसीज उठेगा दिल