डीयू के कॉलेज की प्रिसिंपल ने स्टूडेंट्स के साथ किया रैंप वॉक, स्टेज पर किया धमाकेदार डांस, Video वायरल

एक छात्र द्वारा शेयर किए गए वीडियो में डॉ. संगीता भाटिया एक खूबसूरत साड़ी पहने हुए दो छात्रों के साथ रैंप पर चलती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

दिल्ली विश्वविद्यालय (Delhi University) के गार्गी कॉलेज (Gargi College) की प्रिंसिपल (Principal) का छात्रों के साथ रैंप पर चलने और वार्षिक सांस्कृतिक उत्सव में डांस करने का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख इंटरनेट यूजर्स काफी खुश हो रहे हैं. एक छात्र द्वारा शेयर किए गए वीडियो में डॉ. संगीता भाटिया एक खूबसूरत साड़ी पहने हुए दो छात्रों के साथ रैंप पर चलती नजर आ रही हैं. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, तीनों फिर जैज़ धामी और हनी सिंह के 'हाई हील्स' गाने पर डांस करने लगते हैं, जिससे हर कोई हैरान रह जाता है.

गार्गी कॉलेज का वार्षिक सांस्कृतिक उत्सव रेवेरी 13 फरवरी से 15 फरवरी, 2024 तक आयोजित किया गया था. उत्सव के हिस्से के रूप में कई प्रतिस्पर्धी कार्यक्रम भी आयोजित किए गए थे. एक कार्यक्रम एक अनोखी फैशन प्रदर्शनी थी, जिसमें शिक्षक और छात्र एक साथ रैंप पर चल रहे थे.

वीडियो को मधुश्री नाम की यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसका शीर्षक था ''रेवेरी ने हमारे प्रिंसिपल को भी नचाया.''

देखें Video:

तीन दिन पहले शेयर किए जाने के बाद से, वीडियो ने इंस्टाग्राम पर तूफान ला दिया है, इसे 2.8 मिलियन से अधिक बार देखा गया, 1.4 लाख लाइक्स और करीब एक हजार कमेंट्स मिले. कई यूजर्स ने वीडियो को पसंद किया और कमेंट सेक्शन में अपनी खुशी ज़ाहिर की. कई लोगों ने गार्गी कॉलेज की समावेशी और जीवंत संस्कृति की सराहना की और कॉलेज उत्सव में प्रिंसिपल की ऊर्जावान भागीदारी की तारीफ की.

एक यूजर ने लिखा, ''हमारे प्रिंसिपल अब तक के सबसे प्यारे इंसान हैं.'' दूसरे ने कमेंट किया, ''वह सबसे अच्छी हैं.'' तीसरे ने कहा, ''प्रिंसिपल मैडम ने धूम मचा दी, छात्र चौंक गए.'' चौथे ने लिखा, ''यो यो हनी सिंह हमेशा धमाल मचाते हैं.'' पांचवें ने लिखा, ''हे भगवान, काश मेरे पास भी इस तरह की फैकल्टी होती.''

Advertisement
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Gets Bail: कोर्ट के फैसले के बाद AAP नेताओं ने जताई खुशी, सामने आया बयान