डॉक्टर की सुंदर राइटिंग में लिखी Prescription, तस्वीर देख लोगों ने कहा- ये तो मशीन फेल है गुरु

इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर @Thalapathiramki नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इसके साथ कैप्शन में लिखा गया है – केरल के डॉक्टर के हाथों की लिखावट. पर्चे में इतनी सफाई से लिखा गया है कि आप दंग रह जाएंगे. ये तस्वीर वायरल हो रही है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

Neat Handwriting on Prescription: डॉक्टर जब हमें कुछ लिखकर देते हैं तो हमें समझने में समय लगता है. उनकी लिखावट मेडिकल शॉप वाले समझ पाते हैं या फिर कोई दूसरा डॉक्टर ही लिख पाते हैं. अमूमन होता है कि जैसा लिखते हैं वैसा ही हम दे देते हैं. अगर हमारी खराब हैंडराइटिंग होती है तो लोग बोल देते हैं कि क्या डॉक्टर की तरह लिखते हो? खैर, इन सबके बीच एक डॉक्टर ऐसे भी हैं, जिनकी हैंडराइटिंग बहुत ही शानदार है. सोशल मीडिया पर कुछ दिनों से ये चर्चा का विषय बना हुआ था. अभी हाल ही में डॉक्टर (Doctor's Viral Prescription) का लिखा हुआ प्रेस्क्रिप्शन सुर्खियां बटोर रहा है. लोग इस हैंडराइटिंग को देखकर दंग हो रहे हैं.

देखें तस्वीर

इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर @Thalapathiramki नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इसके साथ कैप्शन में लिखा गया है – केरल के डॉक्टर के हाथों की लिखावट. पर्चे में इतनी सफाई से लिखा गया है कि आप दंग रह जाएंगे. ये तस्वीर वायरल हो रही है. लोगों को डॉक्टर की लिखावट बहुत ही ज़्यादा पसंद आ रही है.

इस पोस्ट को लोग पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. वायरल हो रही यह तस्वीर लोगों को खूब पसंद आ रही है. इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक यूज़र ने लिखा है- ये देखकर मैं पूरी तरह से दंग हो गया हूं. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में बहुत सुंदर राइटिंग है. ऐसा लग रहा है कि ये किसी प्रिटिंग मशीन से निकल कर आ रही है.

Advertisement

सुंदर होने की धुन को खुद पर न होने दें हावी, #StopTheBeautyTest एनडीटीवी की खास मुहिम

Featured Video Of The Day
Tirupati Temple के Laddu प्रसाद में मिला Beef Tallow क्या है? जिसके मिलने से मचा बवाल