पहले नहीं देखा होगा ऐसा प्री वेडिंग शूट, दूल्हा-दुल्हन के बीच हुई बाहुबली की एंट्री, हंस-हंस कर लोटपोट हुए बाराती

एक कपल ने अपने प्री वेडिंग शूट में थोड़ा मसाला ऐड करने और उसे थोड़ा मजेदार बनाने के लिए इसमें कमाल का ट्विस्ट दिया है. उनके इस प्री वेडिंग वीडियो में मीम्स ऐड कर उन्होंने इसे इतने फनी अंदाज में पेश किया कि, सोशल मीडिया पर लोग उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
इस प्री वेडिंग फोटोशूट देखकर छूट जाएगी आपकी भी हंसी, देखें वीडियो

प्री-वेडिंग शूट इन दिनों कपल्स के लिए नया क्रेज बन गया है और ये रील्स शादियों को अट्रैक्शन बन जाते हैं. हालांकि, एक ही तरह के फोटोशूट और वीडियोज बनाए जाने के कारण ये दिखावटी और बेहद कॉमन लगने लगे हैं. ऐसे में एक कपल ने अपने प्री वेडिंग शूट में थोड़ा मसाला ऐड करने और उसे मजेदार बनाने के लिए इसमें कमाल का ट्विस्ट दिया, उनके प्री वेडिंग वीडियो में मीम्स ऐड कर उन्होंने इसे इतने फनी अंदाज में पेश किया कि, सोशल मीडिया पर लोग उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे और यही वजह है कि यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

Advertisement

यहां देखें वीडियो

इस मजेदार प्री वेडिंग वीडियो को एक्स पर शेयर किया गया. वीडियो की शुरुआत में एक फिल्म के सीन में हीरो-हीरोइन को समंदर किनारे दौड़ते हुए और रोमांस करते दिखाया जाता है. उसके बाद दूल्हे और दुल्हन को उसी अंदाज में समंदर किनारे दौड़ते हुए दिखाया गया है, जिसमें लड़की दौड़ते-दौड़ते थक जाती है और फिर लड़खड़ाकर गिरने लगती है, लड़का भी पस्त हो जाता है. इसके बाद फिल्म बाहुबली का वो सीन दिखाया जाता है, जिसमें प्रभास शिवलिंग उठा लेते हैं और घूमते हैं. दूसरे विंडो में दूल्हे को वैसे ही दुल्हन को उठाकर घूमाते देखा जा रहा है.

हंसी नहीं रोक पा रहे लोग (funny pre wedding video)

फिल्मों के सीन्स के साथ मजेदार अंदाज में एडिट किए गए इस फनी प्री वेडिंग वीडियो को देखकर शादी समारोह में बैठे लोग तो हंस-हंस के लोटपोट होते दिख ही रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'यह उन्हें समंदर किनारे पर सुंदर मॉडल और स्वर्गदूतों के रूप में दिखाने के बजाय अच्छा है.' वहीं दूसरे ने लिखा, 'ये काफी मजेदार है और बोरिंग भी नहीं है.' तीसरे ने लिखा, 'हाहाहा.. जबरदस्त है ये.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
President Droupadi Murmu Speech | PM Modi Budget में कौन से बड़े फ़ैसले लेने वाले हैं?