नो पार्किंग... पर पुलिसवाले का गाना हुआ वायरल, दलेर मेहंदी के गाने में जोड़ा ऐसा ट्विस्ट कि पब्लिक फैन हो गई

पुलिसवाले ने इस गाने के कुछ शब्दों को नो पार्किंग (No Parking) नियमों से बदल दिया है. लेकिन, फिर भी इसे सुनकर असली गाने वाली फीलिंग आ रही है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

कुछ लोग अपने काम को इतने मन से करते हैं, कि दूसरों से उन्हें खूब तारीफ मिलती हैं. सोशल मीडिया पर एक पुलिसवाले का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो गाना गाकर लोगों को ट्र्रैफिक नियम बता रहे हैं. सड़क पर गलत गाड़ी पार्क करने वालों को पुलिसवाले ने गाना गाकर पार्किंग नियम समझाया है. फिलहाल, इस बात की जानकारी नहीं है कि ये वीडियो कब और कहां का है, लेकिन इंटरनेट पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और पुलिसवाले की जमकर तारीफें भी कर रहे हैं. वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट्स कर अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

वायरल वीडियो में पुलिसवाला दलेर मेहंदी के पॉप्युलर गीत बोलो ता रा रा के जरिए लोगों को ट्रैफिक नियम (Traffic Rules) बताते हुए सुना जा सकता है. पुलिसवाले ने इस गाने के कुछ शब्दों को नो पार्किंग (No Parking) नियमों से बदल दिया है. लेकिन, फिर भी इसे सुनकर असली गाने वाली फीलिंग आ रही है. लोगों का कहना है कि शब्द भले ही बदले गए हैं, लेकिन फील तो वही है. दलेर मेहंदी का ये गाना भले ही पुराना है, लेकिन आज भी लोगों के बीच बेहद लोकप्रिय है. लोग इस गाने पर आज भी पार्टी में डांस करते हैं.

देखें Video:

Advertisement

पुलिसवाले ने गाने को कुछ इस तरह से गाया कि नो पार्किंग में न गड्डी पार्क करिए, नप दी ही गड्डी फिर नप रह गई बोलो ता रा रा... 34 सेकंड के इस वीडियो में पुलिसवाले का पूरा गाना सुना जा सकता है. गाने के जरिए वो लोगों को ये समझाना चाह रहे थे कि नो पार्किंग में गाड़ी मत खड़ी करिए, वरना पुलिस उसे उठा ले जाएगी. पुलिसवाले को गाना गाता सुनकर आसपास खड़े लोग उनका वीडियो बनाने लगते हैं. आप देख सकते हैं कैसे हाथ में माइक लिए पूरे कॉन्फिडेंस के साथ पुलिसवाला गाना गा रहा है.

Advertisement

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @dharmenderkaushalkaushal नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को अबतक 71 लाख से ज्यादा व्यूज़ और 4 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- सिंगर बनने के लिए पैदा हुए, लेकिन बन गए पुलिसवाले. दूसरे यूजर ने लिखा- पाजी सर ने तो मौज करा दी. तीसरे यूजर ने लिखा- सर आपने तो बहुत अच्छा गाना गाकर हम लोगों को सतर्क कर दिया. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Lebanon में अब फटे Hezbollah के 'Walkie-Talkie', कल Pager Blast में हुई थी 12 की मौत | Breaking News
Topics mentioned in this article