सड़क किनारे बैठे बेघर बच्चों को लगी थी भूख, तो पुलिसवाले ने दे दिया अपना खाना, लोग बोले- ‘जिंदा है इंसानियत…’ - देखें Video

हैदराबाद (Hyderabad) के ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल (traffic police constable) ने अपने टिफिन से बेघर बच्चों को खाना खिलाकर लोगों का दिल जीत लिया है. सोशल मीडिया पर लोग इस पुलिसवाले की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins

हैदराबाद (Hyderabad) के ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल (traffic police constable) ने अपने टिफिन से बेघर बच्चों को खाना खिलाकर लोगों का दिल जीत लिया है. सोशल मीडिया पर लोग इस पुलिसवाले की जमकर तारीफ कर रहे हैं. तेलंगाना राज्य पुलिस (Telangana State Police) के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इस पुलिसवाले का एक वीडियो भी शेयर किया गया है.

यह घटना हैदराबाद के पंजागुट्टा इलाके (Hyderabad's Panjagutta area) में हुई जब कांस्टेबल महेश (Constable Mahesh) ड्यूटी पर थे. दो छोटे बच्चे सड़क पर खाने के लिए भीख मांग रहे थे और जैसे ही महेश ने देखा, उन्होंने अपना लंचबॉक्स निकाला और उन्हें अपना खाना दे दिया.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सबसे पहले, महेश ने बच्चों को दो पेपर प्लेट दिए और अपने लंच बॉक्स से बच्चों के लिए चावल, करी और चिकन फ्राई परोसा. खुश होकर, महेश ने बच्चों से खाने के लिए कहा, तो बच्चों ने प्यार से खाना खाया.

तेलंगाना राज्य पुलिस ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "#ActOfKindness पंजागुट्टा ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल महेश ने पेट्रोलिंग ड्यूटी करते हुए @Somajiguda ने देखा कि दो बच्चे सड़क के किनारे दूसरों से भोजन मांग रहे हैं, उन्होंने तुरंत अपना लंच बॉक्स निकाला और भूखे बच्चों को खाना परोसा."

देखें Video:

सोशल मीडिया पर लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. अबतक इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं और पुलिसवाले की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिथा, ‘कहीं न कहीं जिंदा है इंसानियत.' दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ये सबसे अच्छा काम है.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi में एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदात, राजधानी में कानून व्यवस्था का कैसे सुधरेगा हाल?
Topics mentioned in this article