'Dhoom' स्टाइल में बाइक पर जानलेवा स्टंट कर रहे इस शख्स को पुलिस ने सिखाया सबक, ये वीडियो देख आप भी हो जाएंगे गुस्से से लाल

आज तक आपने कई लोगों को मोटरसाइकिल पर स्टंट करते देखा होगा, लेकिन हाल ही में एक बाइक पर स्टंट करना युवक को भारी पड़ गया और पुलिस उसे थाने ले गई.

Advertisement
Read Time: 10 mins

हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक फिल्मों में हिला देने वाले बाइक स्टंट्स किए जाते हैं जो हमारा एंटरटेनमेंट करते हैं. यह स्टंट्स एक्सपर्ट्स की देखरेख में किए जाते हैं लेकिन यही स्टंट जब असल जिंदगी में लोग कुछ वक्त की मस्खरी के लिए करते हैं वो कई बार जानलेवा साबित हो जाते हैं.  एक ऐसा ही वीडियो आज हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं जिसे देखकर आपको मजा नहीं आएगा बल्कि यह देखकर आप गुस्से से हिल जाएंगे. दरअसल  इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़का बिल्कुल फिल्मी स्टाइल बाइक स्टंट करता हुआ नजर आ रहा है. हीरो बनने का यह स्टाइल कैसे इस लड़के पर भारी पड़ा देखिए.

निकल गई हीरोगीरी 

 सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है जो देखकर लोग भड़क रहे हैं.इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स बाइक पर एक ही साइड दोनों पैर करके बैठा हुआ और अपने हाथों को छोड़कर सड़क पर स्टंट बाजी कर रहा है. बाइक पर बैठे-बैठे ही वह कभी भांगड़ा कर रहा है, फिर एक हाथ से बाइक चला रहा है, तो कभी दोनों हाथ छोड़कर स्वैग दिखाने की कोशिश कर रहा है. लेकिन उसका यही स्वैग उस पर भारी पड़ गया, क्योंकि पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया और उसका चालान भी काट दिया. ट्विटर पर @Vijay Singh नाम के शख्स ने रामपुर का एक वीडियो शेयर किया है. इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा- फिल्मी स्टाइल में बाइक पर स्टंट करना पड़ा भारी, रामपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर काटा 9100 रुपए का चालान. 

हादसे को दे रहा खुली चुनौती 

बाइक पर स्टंट करते इस शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और सैकड़ों लोग इसे अब तक देख चुके हैं. लेकिन यह वीडियो किसी को प्रोत्साहित करने के लिए शेयर नहीं किया गया, बल्कि सावधान करने के लिए किया गया है, क्योंकि इस तरह स्टंट्स दिखाने के चक्कर में ही भारत के कई युवा आएदिन हादसे की शिकार हो रहे हैं. इसके अलावा  सड़क हादसों के मामले में भी भारत कई देशों से आगे है क्योंकि यहां सुरक्षा के नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ा दी जाती हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu में गरजे Shah, विपक्ष की सरकार आई तो लौटेगा आतंकवाद, बूथ प्रभारियों को बताया पार्टी की शक्ति