बारिश में पेड़ के नीचे बैठकर दाल-रोटी खा रहा था पुलिसकर्मी, वीडियो देख इमोशनल हुए लोग

वीडियो में एक पुलिसकर्मी बारिश में पेड़ के नीचे बैठकर दाल-रोटी खाता नजर रहा है. महज 26 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 1 लाख 34 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

हाल ही में इंटरनेट पर एक पुलिसकर्मी का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर यूजर्स इमोशनल हो रहे हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स का कहना है कि, यकीनन पुलिसवालों की नौकरी काफी टफ होती है. हर तरह के मौसम और बुरी से बुरी परिस्थितियों में भी वो खुद की परवाह किए बगैर नागरिकों की सेवा को तत्पर रहते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो देखने को मिलते रहते हैं, जैसा कि इस वायरल वीडियो में देखने को मिल रहा है. वीडियो में एक पुलिसकर्मी बारिश में पेड़ के नीचे बैठकर दाल-रोटी खाता नजर रहा है.

यहां देखें वीडियो

भावुक कर देने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, जब बारिश के दौरान ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी को लंच करने के लिए कोई जगह नहीं मिली, तो वह पेड़ के नीचे ही बैठकर दाल रोटी खाने लगता है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, पानी की बूंदे खाने में गिर रही है, फिर भी पुलिसकर्मी बिना किसी शिकायत के लंच कर रहा है. वीडियो को देखकर समझा जा सकता है कि, किसी शख्स ने यह वीडियो बनाया होगा और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया होगा, जो अब जमकर वायरल हो रहा है. 

वीडियो ने भावुक हुए लोग (Duty Police Officer Eating Dal Roti)

महज 26 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 1 लाख 34 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि 2 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो में एक पुलिसकर्मी बारिश से बचने के लिए सीमेंट के पाइप में बैठा नजर आ रहा है, जबकि दूसरा पुलिसकर्मी पेड़ के नीचे बैठकर दाल-रोटी खा रहा है. फिलहाल इसकी पुष्टी नहीं हुई है कि यह वीडियो कब और कहां फिल्माया गया है.

लोगों ने इस तरह किया रिएक्ट (Emotional Video)

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर इस वीडियो को @Babymishra_नाम के हैंडल से 7 जुलाई को पोस्ट किया गया था. वीडियो पर लिखा है कि, किसी के काम की बुराई मत करो. सब अपने घर के लिए सहते हैं. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'बारिश में पेड़ के नीचे छिपकर दाली रोटी खाते हुए पुलिस कर्मी के इस दृश्य ने भावुक कर दिया. बारम्बार प्रणाम है आपको.' वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, इन्हें सलाम है. दूसरे यूजर ने लिखा, कर्म ही पूजा है.

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
Samarth: समावेशिता एक ऐसा कारण है जो मेरे दिल के करीब है: Union Minister Jayant Choudhary