पिज्जा डिलीवरी करने गया था शख्स, टीनेज म्यूटेंट निंजा टर्टल की टीम से हो गया सामना, चारों तरफ से घिरा और फिर...

पिज्जा डिलीवरी बॉय का सामना टीनेज म्यूटेंट निंजा टर्टल के ग्रुप से हो गया, लेकिन इन से डरने की जगह शख्स मुस्कुराता हुआ दिखा. उसके चेहरे से ये अंदाजा लगाना आसान था कि वो इन निंजा एनकाउंटर से काफी खुश हुआ है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
पिज्जा डिलीवरी बॉय को दिखा कुछ ऐसा कि उड़े होश

खाने की और खासतौर से पिज्जा की होम डिलीवरी अब आम बात हो गई है. डिलीवरी बॉय आता है, खाने का सामान देता है और लौट जाता है, लेकिन एक डिलीवरी बॉय का ये दिन कुछ ज्यादा ही दिलचस्प या अमेजिंग होने जा रहा था, क्योंकि ये पिज्जा डिलीवरी बॉय जहां पहुंचा वहां उसका सामना टीनेज म्यूटेंट निंजा टर्टल के ग्रुप से हो गया, लेकिन इन से डरने की जगह शख्स मुस्कुराता हुआ दिखा. उसके चेहरे से ये अंदाजा लगाना आसान था कि, वो इस निंजा एनकाउंटर से काफी खुश हुआ है.

निंजा टर्टल से सामना

Heidi Mittleider और  Fred Krueger नाम के दो इंस्टाग्राम अकाउंट ने ज्वाइंट रूप से ये वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक डिलीवरी बॉय पिज्जा लेकर आता है और घर की डोर बेल बजाता है. कुछ सेकंड्स की देरी से गेट खुलता है. पिज्जा डिलीवरी बॉय के एक्सप्रेशन देखकर ये अंदाजा लगाना आसान है कि सामने कुछ आश्चर्यजनक नजर आया है. वो पिज्जा छोड़कर भागता हुआ दिखता है. उसकी वापसी के बाद ये साफ हो जाता है कि, उसके सामने टीनेज म्यूटेंट निंजा टर्टल का गेटअप लिए कुछ लोग खड़े हैं, जिन्हें पिज्जा डिलीवरी बॉय खुद भी अपने फोन से शूट करता है. उसके पीछे से निंजा का एक और कैरेक्टर आता दिखाई देता है. मजेदार बात ये है कि इससे घबराने की जगह, इस पूरे सीन को पिज्जा डिलीवरी बॉय भी दिल खोलकर इंजॉय करता है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

पिज्जा डिलीवरी बॉय की तारीफ

पिज्जा डिलीवरी बॉय का ये जेश्चर देखकर यूजर्स उसकी खासी तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, ये स्पोर्टिंग बंदा है. एक यूजर ने लिखा कि, पिज्जा डिलीवरी बॉय का दिन तो खास बन गया. एक यूजर ने लिखा कि, मैं उसकी जगह होता तो मैं भी फोन लेकर जरूर आता. ये वीडियो लोगों को इतना पसंद आया कि, खबर लिखे जाने तक इसे एक लाख 42 हजार से ज्यादा लोग देख चुके थे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: AK Jain, पूर्व DGP, UP: 'क्या कर रहा था स्थानीय प्रशासन'? UP News | Hathras Satsang Accident