रखें बीवी का ध्यान, नज़र भटकी तो चला सकती है तीर कमान...फ्लाइट में पायलट की मज़ेदार अनाउंसमेंट का Video वायरल

Pilot Poetic Announcement: मोहित तेवतिया (Mohit Teotia) नाम के पायलट ने अपने काव्यात्मक स्वभाव से ज्यादातर लोगों को प्रभावित किया और घोषणाओं में किए गए हास्य तत्व के साथ-साथ वे हंस भी पड़े.

Advertisement
Read Time: 10 mins
फ्लाइट में पायलट की मज़ेदार अनाउंसमेंट

Pilot Poetic Announcement: क्या आपको स्पाइसजेट का वह पायलट (SpiceJet pilot's poetic announcement) याद है जो उड़ान के दौरान अपनी काव्यात्मक अनाउंसमेंट के लिए वायरल हुआ था? मोहित तेवतिया (Mohit Teotia) नाम के पायलट ने अपने काव्यात्मक स्वभाव से ज्यादातर लोगों को प्रभावित किया और घोषणाओं में किए गए हास्य तत्व के साथ-साथ वे हंस भी पड़े.

अब, तेवतिया की इन-फ्लाइट अनाउंसमेंट का एक और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. और वास्तव में एक बहुत ही खास वजह के लिए. आप सोच रहे होंगे वो क्या है? उस फ्लाइट में एक ही परिवार की तीन पीढ़ियां सफर कर रही थीं. दूसरे शब्दों में, पायलट की मां और बेटा फ्लाइट पर मौजूद थे. क्या यह आश्चर्यजनक नहीं है?

Advertisement

वायरल हो रहे इस वीडियो को मोहित तेवतिया ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. ऐप पर उनका पोएटिक पायलट नाम से पेज है. घोषणा के दौरान उन्हें यह कहते हुए सुना गया, "जमीन से ऊपर, खूबसूरत होगा आसमान. और साथ ही, किसी भी आपतकालीन स्थितियों में, रखें अपनी बीवी का ध्यान, क्योंकि अगर नजर भटकी तो चला सकती है तीर कमान." क्लिप में यात्रियों को उसके लिए हंसते और ताली बजाते देखा जा सकता है.

इसके अलावा, उन्होंने बताया कि यह उड़ान उनके लिए काफी खास थी क्योंकि उनकी मां और बेटे पहली बार उनके साथ यात्रा कर रहे थे. उन्होंने उन्हें मजाकिया अंदाज में पेश भी किया.

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "फ्लाइंग मॉम एंड सन."

देखें Video:

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद वीडियो को 4 लाख से अधिक बार देखा गया. इंस्टाग्राम यूजर्स ने इसे बेहद पसंद किया और कमेंट सेक्शन में अपने विचार व्यक्त किए.

Advertisement

एक यूजर ने लिखा, "कितने खुशनसीब हैं वे सभी लोग, क्योंकि वे आपके साथ सफर कर रहे हैं." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "मुझे आपका स्टाइल बहुत पसंद है यार."

Featured Video Of The Day
Vasant Vihar: 24 घंटे बाद Under Construction Basement से मिला 1 मजदूर का शव, 2 Labour अभी भी लापता