शादी में रिकॉर्डिंग करते-करते गेस्ट के साथ डांस करने लगा फोटोग्राफर, हाथ में कैमरा लिए बनाया ऐसा बैलेंस, Video वायरल

वायरल वीडियो में एक शादी के फोटोग्राफर को रिकॉर्डिंग करते समय मेहमानों के साथ एनर्जेटिक तरीके से डांस फ्लोर पर शामिल होते देखा जा सकता है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

एक पुरानी कहावत है: "ऐसे नाचो जैसे कोई देख ही नहीं रहा है", लेकिन इस डिजिटल युग में जहां वीडियो अक्सर रिकॉर्ड किए जाते हैं और सोशल मीडिया ट्रेंड है, संभावना यही है कि एक शानदार डांस परफॉर्मेंस लोगों का ध्यान खींच ही लेता है. ऐसा ही कुछ हुआ एक वेडिंग कैमरामैन के साथ जो शादी के जश्न के दौरान मेहमानों की डांस परफॉर्मेंस रिकॉर्ड कर रहा था, लेकिन अब उसका खुद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में एक शादी के फोटोग्राफर को रिकॉर्डिंग करते समय मेहमानों के साथ एनर्जेटिक तरीके से डांस फ्लोर पर शामिल होते देखा जा सकता है. एक हाथ में अपना कैमरा बैलेंस करते हुए और दूसरे हाथ से अपने डांस मूव्स दिखाते हुए, उसने शादी में आए लोगों के साथ पंजाबी धुनों पर खूबसूरती से डांस किया. अपने डांस के दौरान डिवाइस पर पकड़ बनाए रखने की उनकी क्षमता में प्रभावशाली, उसने कार्यक्रम के माहौल के साथ बिना किसी गलती के तालमेल बिठाया और सोशल मीडिया दर्शकों के दिलों में जगह बना ली.

देखें Video:

कैमरामैन और गेस्ट अबीर अरोड़ा द्वारा गाए गए गाने 'लौंग मारे लश्करे' की धुन पर डांस करते नजर आए. गाने के बोल हैं, "अडियां ढोह के पैइयां झांझरा. लौंग मारे लश्कारे कंगना तेरा नी सानू करे इशारे."

वीडियो को एक्स हैंडल @PunjabiTouch द्वारा शेयर किया गया था और सोशल मीडिया पर इसे लगभग 2 लाख बार देखा गया है, साथ ही लोगों ने कमेंट सेक्शन में जमकर डांस की तारीफ भी की है.

एक यूजर ने कमेंट किया, "कैमरामैन अब आधार कार्ड के लिए पात्र है... उसने हमारे पसंदीदा मानदंडों को पूरा किया है." एक अन्य यूजर ने लिखा, "उन्होंने लिट डांस के साथ जो फुटेज कैप्चर किया है उसे देखने के बाद आप निश्चित रूप से रिफंड मांगेंगे." तीसरे यूजर ने कमेंट किया, "मैं अब वीडियो का अंतिम परिणाम देखना चाहता हूं."
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Adani University का पहला दीक्षांत समारोह, 69 Post Graduate को दी गई Degree