फोटोग्राफर ने बुजुर्ग सिख पति-पत्नी को फोटो के लिए पोज़ बनाने को कहा, दोनों की खुशी देख आप रो पड़ेंगे

हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जो 'पुराने स्कूल के प्यार' को पूरी तरह से समेटे हुए है. इस क्लिप में एक बुजुर्ग सिख पति-पत्नी (elderly Sikh couple) हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins

वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) भले ही बीत गया हो, लेकिन प्यार का दिन तो कभी खत्म नहीं होता. हम प्यारे-प्यारे गिफ्ट्स के बारे में बात नहीं करने जा रहे हैं, जो लोग वैलेंटाइन वीक के दौरान अपने साथी को देकर उससे अपने प्यार का इज़हार कर रहे थे. इसके बजाय, हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जो 'पुराने स्कूल के प्यार' को पूरी तरह से समेटे हुए है. इस क्लिप में एक बुजुर्ग सिख पति-पत्नी (elderly Sikh couple) हैं और आपको उनकी केमिस्ट्री को समझने के लिए ज्यादा मेहनत करने की जरूरत नहीं है.

इस वीडियो को फोटोग्राफर सुतेज सिंह पन्नू (photographer Sutej Singh Pannu) ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसकी शुरुआत पन्नू के धूप सेंकते हुए चाय की चुस्की लेते पति-पत्नी के पास जाने से होती है. वह उनसे पूछता है कि क्या वह उनकी तस्वीर अपने कैमरे में कैद कर सकता है और इसके लिए पति-पत्नी दोनों ही आसानी से सहमत हो गए.

कुछ सेकंड के बाद, जब पन्नू ने फोटो को प्रिंट किया, तो उसे देखने के लिए कपल काफी उत्साहित थे. बुजुर्ग शख्स ने यह भी कहा कि फोटो कितनी जल्दी बन गई. आखिर में कपल ने पन्नू से कुछ और फोटो लेने की रिक्वेस्ट की. वीडियो में उनका हावभाव आपको इमोशनल कर देगा.

देखें Video:

वीडियो को करीब 2 लाख लाइक्स मिल चुके हैं. लोग इस मनमोहक वीडियो को देखकर खुद को रोक नहीं पाए. कई लोगों ने जाहिर किया कि युगल के बीच का प्यार कितना पवित्र और सच्चा है. रैपर बादशाह (Rapper Badshah) ने भी पोस्ट पर कमेंट किया है.

जिस दौर में प्यार का इजहार रील और सेल्फी तक ही सीमित हो गया है, इस कपल का वीडियो साबित करता है कि प्यार कितना सिंपल हो सकता है. एक साथ एक तस्वीर पाकर उनकी खुशी उस समय की निशानी है, जिसमें हमारे दादा-दादी रहते थे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Swachh Bharat, Swachh Vidyalaya: एक पहल जिसका उद्देश्य गरिमा, सुरक्षा और स्वच्छता लाना है