फूल बेचने वाले से फोटोग्राफर ने पूछा- क्या मैं आपकी तस्वीर ले सकता हूं, बुजुर्ग ने दिए ऐसे पोज, देखकर इमोशनल हुए लोग

सुतेज एक फूल बाजार में बुजुर्ग शख्स से मिले और उनसे पूछा कि क्या वह उनकी तस्वीर ले सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बुजुर्ग ने दिए ऐसे पोज, देखकर इमोशनल हुए लोग

एक बुजुर्ग फूल विक्रेता (Elderly flower seller) अपनी भावनाओं पर उस वक्त नियंत्रण नहीं रख सके जब फोटोग्राफर सुतेज सिंह पन्नू (Photographer Sutej Singh Pannu) ने उसकी तस्वीरों से उन्हें खुश कर दिया, जो एक पल में 5 मिलियन से अधिक बार इंस्टाग्राम पर देखी गई और वायरल हो गई. इतना ही नहीं, साउथ एक्ट्रेस पार्वती थिरुवोथु ने भी इस पर कमेंट किया है.

सुतेज एक फूल बाजार में बुजुर्ग शख्स से मिले और उनसे पूछा कि क्या वह उनकी तस्वीर ले सकते हैं. शख्स ने भावनाओं से मजबूर होकर सुतेज को कुछ फूलों के साथ पोज देने और लाखों डॉलर की मुस्कान दिखाने के लिए कहा. यह अनुमान लगाने के लिए कोई पुरस्कार नहीं है कि इसका परिणाम बहुत सुंदर था.

Advertisement

एक भावनात्मक पल में बुजुर्ग शख्स ने सुतेज द्वारा ली गई अपनी तस्वीरों को देखने के बाद खुशी के अपने आंसू पोंछे. उन्होंने कहा, "खुशी खुशी." सुतेज की इंस्टाग्राम रील का कमेंट सेक्शन इस बात का प्रमाण है कि सोशल मीडिया यूजर्स इसे देखने के बाद बहुत खुश थे.

देखें Video:

एक यूजर ने लिखा, “बहुत शुद्ध! स्वास्थ्यवर्धक,'' एक अन्य यूजर ने कहा, "कितना खूबसूरत और खुश हूं." कई अन्य लोगों ने बुजुर्ग शख्स को हंसाने के लिए सुतेज को धन्यवाद दिया. एक्ट्रेस पार्वती ने भी कमेंट में धन्यवाद किया, जिन्होंने इरफ़ान के साथ 'करीब करीब सिंगल' में भी अभिनय किया था.

बता दें कि सुतेज सिंह पन्नू के इंस्टाग्राम पर 7 लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं और वह अक्सर भारत भर के लोगों के अपने फोटोशूट का दस्तावेजीकरण करते हुए ऐसे दिल छू लेने वाले वीडियो पोस्ट करते हैं.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
JDU Meeting: Delhi में जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज, कार्यकारी अध्यक्ष के नाम का एलान संभव
Topics mentioned in this article