फार्मा कंपनी में करती है जॉब, पैशन पूरा करने के लिए शाम को बेचती है पास्ता, लोगों के लिए बनी प्रेरणा

पांचाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया, जिसमें वह स्वादिष्ट मैकरोनी और पनीर और अन्य प्रकार के पास्ता व्यंजन पकाती हुई दिखाई दे रही हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins

एक हेल्थकेयर कंपनी (healthcare company) की कर्मचारी ध्रुवी पांचाल (Dhruvi Panchal) ने खाना पकाने के अपने जुनून को पूरा करने के लिए अपना फूड स्टॉल (food stall) खोला है. पांचाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया, जिसमें वह स्वादिष्ट मैकरोनी और पनीर और अन्य प्रकार के पास्ता व्यंजन पकाती हुई दिखाई दे रही हैं. उनकी कहानी सुनने के बाद कई लोग उनसे प्रेरित हुए.

इंस्टाग्राम यूजर योगेश जीवरानी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में आप देख सकते हैं कि पांचाल सड़क किनारे अपने फूड स्टॉल के पीछे खड़ी हैं. उसके पास अलग-अलग बर्तन, एक स्टोव, कटी हुई सब्जियाँ और पास्ता पकाने के लिए आवश्यक सभी चीजें हैं.

पोस्ट के कैप्शन में जीवरानी ने बताया कि पांचाल ने बी.फार्मा की पढ़ाई की है और जायडस में काम करती हैं. हालाँकि, वह खाना पकाने के अपने जुनून को भी आगे बढ़ाना चाहती थी, इसलिए उसने एक फूड स्टॉल खोला.

देखें Video:

"अपनी नौकरी के साथ, उन्होंने एक ऐसी जगह पर भोजन का एक छोटा सा व्यवसाय शुरू करने का फैसला किया, जहां युवा इकट्ठा होते हैं. उन्होंने अपने मेनू में पास्ता और मैकरोनी को शामिल किया, जो अक्सर युवाओं को पसंद आता है."

उन्होंने आगे कहा, "शनिवार को ऑफिस से घर आने के बाद वह बिजनेस की तैयारी शुरू कर देती है और शाम 6:30 बजे अहमदाबाद के कैप्टन खाव गली पहुंचती है और वहां अद्भुत पास्ता और मैकरोनी परोसती है. वह जो कहती है, उससे पता चलता है कि यह काम उसके जुनून को पूरा करता है." खाना पकाने के लिए, और लोगों को अद्भुत भोजन परोसने से उसे संतुष्टि मिलती है."

Advertisement

इस पोस्ट को 18 सितंबर को शेयर किया गया था और इसे 5 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. शेयर पर कई लाइक्स और कमेंट्स भी हैं. एक शख्स ने लिखा, "वह अच्छा काम कर रही है. हम सभी को उसका खाना चखना चाहिए." कुछ अन्य लोगों ने भी बताया कि उसका भोजन "स्वादिष्ट" लगता है. कुछ ने दिल और ताली बजाने वाले इमोजी का उपयोग करके वीडियो पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

इस वायरल वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir में विरोधियों पर बरसे Amit Shah, कहा- फिर से आतंकवाद को बढ़ाने की कोशिश | Hot Topic
Topics mentioned in this article