चिकन खा रहे शख्स ने कुत्ते के सामने रख दी नकली मुर्गी, देख कुत्ते ने गुस्से में बाहर निकाले दांत और फिर... देखें Video

इस मजेदार वीडियो में कुत्ते का एक्सप्रेशन देखकर आपको हंसी आ जाएगी. इस वीडियो में शख्स ने जैसे ही कुत्ते के सामने प्लेट में नकली मुर्गी रख दी, तो कुत्ता गुस्सा गया और उसने अपने मालिक फिर जिस तरह से देखा, वह देखकर आप अपनी हंसी को रोक ही नहीं पाएंगे.

Advertisement
Read Time: 10 mins

सोशल मीडिया पर अक्सर मजेदार वीडियोज वायरल होते रहे हैं. जिनमें से जानवरों के वीडियोज हम सभी को बहुत पसंद आते हैं. ऐसा ही एक मजेदार वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसमें एक कुत्ते का एक्सप्रेशन देखकर आपको हंसी आ जाएगी. इस वीडियो में शख्स ने जैसे ही कुत्ते के सामने प्लेट में नकली मुर्गी रख दी, तो कुत्ता गुस्सा गया और उसने अपने मालिक फिर जिस तरह से देखा, वह देखकर आप अपनी हंसी को रोक ही नहीं पाएंगे.

यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस वीडियो को बहुत पसंद भी कर रहे हैं. इस वीडियो को आईएफएस अफसर प्रवीण अंगूसामी ने शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं, एक शख्स अपने कुत्ते के साथ बैठा है. शख्श के सामने टेबल पर खाने के लिए प्लेट में कोई नॉनवेज आइटम रखा है और कुत्ता से बड़े ध्यान से देख रहा है. तभी शख्स ने कुत्ते के सामने भी प्लेट में एक नकली मुर्गी रख दी. लेकिन यह देखकर कुत्ते को गुस्सा आ गया और कुत्ता अपने मालिक को गुस्सा कर देखने लगता है.

देखें Video:

वीडियो में कुत्ते का एक्सप्रेशन देखकर कोई भी यह समझ जाएगा कि कुत्ता भी यह जानता है कि उसकी प्लेट में नकली मुर्गी रखी है, जिसे खाया नहीं जा सकता है और यह देखकर ही कुत्ते को गुस्सा आ गया है. इस वीडियो को देखने से हम सभी यह समझ जाएंगे कि जानवरों के पास भी इंसानों जैसी ही समझ होती है और उन्हें कोई बेवकूफ नहीं बना सकता.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा
Topics mentioned in this article