वीडियो बना रहे थे लोग, लड़की ने कहा- अरे कुछ नहीं होगा, तभी गुस्सा गया हाथी, फिर हुआ कुछ ऐसा - देखें Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ टूरिस्ट गाड़ी में बैठकर एक हाथी का वीडियो (Elephant Video) बना रहे हैं. तभी गाड़ी में बैठी लड़की आपस में बात करते हुए कहती है, अरे कुछ नहीं होगा, तुम वीडियो बनाओ.

Advertisement
Read Time: 5 mins

टूरिस्ट अक्सर जानवरों की तस्वीरें लेते हैं. बल्कि कुछ लोग तो सिर्फ उनकी तस्वीरें लेने के लिए ही उनके करीब जाते हैं. लोग बिना डरे जानवरों के करीब चले जाते हैं और उनकी फोटो खींचने लगते हैं. ऐसे में कई बार जानवरों को गुस्सा भी आ जाता है और जानवर हमला कर देते हैं. इसलिए अगर आप भी जानवरों की फोटो लेने के शौकीन हैं, तो जब भी उनके करीब जाएं तो सोच समझकर और सावधानी के साथ ही जाएं.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ टूरिस्ट गाड़ी में बैठकर एक हाथी का वीडियो (Elephant Video) बना रहे हैं. तभी गाड़ी में बैठी लड़की आपस में बात करते हुए कहती है, अरे कुछ नहीं होगा, तुम वीडियो बनाओ. लेकिन तभी सामने से आ रहे हाथी को गुस्सा आ जाता है और वह बड़ी तेजी से भागते हुए गाड़ी की ओर आने लगते है और ऐसे में गाड़ी में बैठे टूरिस्ट के होश उड़ जाते हैं.

देखें Video: 

इस वीडियो आईएफएस अफसर सुरेंद्र मेहरा ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने मजेदार कैप्शन देते हुए लिखा है, ‘अरे कुछ नहीं होगा, तुम वीडियो बनाओ. जब हम वन्यजीवों, विशेषकर हाथियों से मुठभेड़ करते हैं, तो हम कितनी बार ऐसा ही महसूस करते हैं.'  इस वीडियो को अबतक 6 हजार बार देखा जा चुका है.

Featured Video Of The Day
Pitru Paksha 2024: पितृपक्ष पर किस दिन पड़ रहा है कौन सा श्राद्ध? | NDTV India