Prada के इस टॉप को देखकर लोगों को याद आया टॉम एंड जेरी का Swiss Cheese, कीमत कर देगी हैरान

प्राडा ने एक ऐसा टॉप (Prada swiss cheeze top) डिजाइन किया है, जिसे देखने के बाद लोग अपनी हंसी को रोक ही नहीं पा रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग पूछ रहे हैं कि आखिर ऐसा टॉप बनाया ही क्यों ?

Advertisement
Read Time: 14 mins
P

बड़े फैशन ब्रांड्स (Fashion Brands) कई बार कुछ ऐसा डिजाइन बना देते हैं, जिसकी वजह से उनका मज़ाक बन जाता है. ऐसा ही कुछ हुआ है हाल ही में लग्जरी ब्रैंड प्राडा (Prada) के साथ. दरअसल, प्राडा ने एक ऐसा टॉप (Prada swiss cheeze top) डिजाइन किया है, जिसे देखने के बाद लोग अपनी हंसी को रोक ही नहीं पा रहे हैं. वहीं, अब सोशल मीडिया पर लोग पूछ रहे हैं कि आखिर ऐसा टॉप बनाया ही क्यों ? वहीं, लोग प्राडा के इस टॉप की कीमत जानकर भी काफी हैरान हैं. फैशन ब्रांड 'प्राडा' उस समय ट्रेंड करने लगा जब ट्विटर यूजर Hephzi Ferris ने इस मशहूर इटेलियन फैशन ब्रांड के अजब-गजब स्वेटर की तस्वीर शेयर की. ट्विटर यूजर ने लिखा कि, ये स्वेटर उन्हें स्विस चीज की याद दिलाता है.

प्राडा, फैशन एक्ससरीज बनाने वाला एक लग्जरी ब्रांड (Luxury Brand Prada)) है, जो अपने महंगी कीमतों के लिए जाना जाता है. बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज भी इस ब्रांड को पहनते हैं. लेकिन, कंपनी वे हाल ही बनाए अपने एक टॉप से सभी को हैरान कर दिया है. इस टॉप की खास बातत यह है कि यह टॉप दिखने में उस चीज के जैसा लगता है, जिसके पीछे फेमस कार्टून कैरेक्टर जेरी (Cartoon Character Jerry) नाम का चूहा पड़ा रहता है और टॉम (Tom) उसे इसी चीज का लालच देकर हमेशा पकड़ने की कोशिश करता है.

Advertisement

इतना ही नहीं, इस ओपनवर्क विस्कोस टर्टलनेक स्वेटर (Openwork viscose turtleneck sweater) की कीमत आपका होश उड़ा देगी. कंपनी ने इस टॉप की कीमत करीब 90 हजार रुपए रखी है. बता दें कि यह टॉप प्राडा की वेबसाइट पर भी लिस्टेड है और इसे ब्रांड के स्पिंग-समर/2021 कलेक्शन (Prada's Spring Summer/2021 collection) का हिस्सा बनाया गया है. फिलहाल, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब किसी लग्जरी ब्रांड के किसी प्रोडक्ट का इस तरह मजाक उड़ाया गया है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Iran Israel War: ईरान, Hezbollah, Hamas और Houthi...इजरायल की चुनौती | Watan Ke Rakhwale
Topics mentioned in this article