Ranveer Singh की न्यूड फोटोशूट पर भड़के लोग, सोशल मीडिया पर मीम्स की हो रही है बारिश

बॉलीवुड में रणवीर सिंह की पहचान एक अलग एक्टर के तौर पर होती है. वो हमेशा चर्चे में रहते हैं. कभी अपनी अलग ड्रेस को लेकर तो कभी एक्टिंग को लेकर. बॉलीवुड में लोग उन्हें सुपर एनर्जेटिक रणवीर सिंह कहते हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins

बॉलीवुड में रणवीर सिंह की पहचान एक अलग एक्टर के तौर पर होती है. वो हमेशा चर्चे में रहते हैं. कभी अपनी अलग ड्रेस को लेकर तो कभी एक्टिंग को लेकर. बॉलीवुड में लोग उन्हें सुपर एनर्जेटिक रणवीर सिंह कहते हैं. अभी हाल ही में वो सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे हैं. एक मैग्जीन के लिए उन्होंने न्यूड फोटोशूट करवा के सभी को हैरान कर दिया है. इनकी तस्वीरों को देखने के बाद सोशल मीडिया पर गजब के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. आइए देखते हैं लोग कैसे उनके मजे ले रहे हैं.

एक यूज़र ने बताया है कि रणवीर सिंह का जन्म कुछ इस तरह से हुआ है.

पूरी सैलरी ऑनलाइन फूड पर खर्च करने के बाद स्थिति कुछ इस तरह से हो जाती है

रणवीर सिंह स्पाइडरमैन

रणवीर के न्यूड फोटोशूट की खबर पर अब सोशल मीडिया पर भी यूजर मजे ले रहे हैं. सोशल मीडिया यूज़र्स और भी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कोई कह रहा है कि शादी के बाद ऐसी स्थिति आ जाती है तो कोई कुछ और कह रहा है. इसके अलावा रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर भी अपनी तस्वीरों को शेयर की हैं. 

इन तस्वीरों को देखने के बाद सोशल मीडिया पर कई प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. 7 लाख से ज्यादा यूज़र ने इन तस्वीरों को लाइक किया है, वहीं कई लोगों ने इन तस्वीरों पर कमेंट भी किए हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: NDTV Poll Of Polls से समझिए हरियाणा के एग्जिट पोल का सार