शादी में खाना खा रहे थे लोग, पानी बरसने लगा, बचने के लिए किया जुगाड़, लोग बोले- कुछ भी हो खाना नहीं छोड़ेंगे

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बारिश हो रही है और लोग कतार में बैठकर खाना खा रहे हैं. खाना खा रहे लोगों में बुजुर्ग, युवा, बच्चे और महिलाएं सभी हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए, इस बात का किसी को कोई अंदाज़ा नहीं होता. आजकल तो लोगों को वायरल होने का इतना शौक चढ़ा है कि इसके लिए वो कुछ भी करने को तैयार हो जाते हैं. आए दिन शादी-बारात के तमाम मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखकर हर कोई हैरान रह जाता है. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी अपना सिर पकड़ लेंगे. बारिश के इस सीजन में भी लोग बारात और शादी को बड़े मज़े के साथ एन्ज़ॉय कर रहे हैं. कहने का मतलब ये है कि चाहे झमाझम बारिश हो या फिर तपती धूप अब लोग इससे बचने के लिए कोई न कोई जुगाड़ कर ही लेते हैं. इस वीडियो में दिखाया गया है कि तेज बारिश के बीच भी कैसे शादी में खाना खा रहे लोगों ने बचने के लिए जुगाड़ (Jugaad) कर लिया है. लेकिन, खाना छोड़कर गए नहीं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बारिश हो रही है और लोग कतार में बैठकर खाना खा रहे हैं. खाना खा रहे लोगों में बुजुर्ग, युवा, बच्चे और महिलाएं सभी हैं. बारिश से बचने के लिए सबने वहां मेहमानों के लिए शादी में आए गद्दों से अपने सिर को ढक लिया है, ताकि वो भीगें नहीं और खाना खा सकें. एक-एक गद्दे को कई लोगों ने मिलकर अपने एक हाथ से पकड़ रखा है और बैठकर एक हाथ से खाना भी खा रहे हैं. उन्हें देखकर बिलुकल भी ऐसा नहीं लगा रहा है कि बारिश की वजह से उन्हें कोई परेशानी हो रही है.

देखें Video:

Advertisement

वायरल हो रहे इस वीडियो को 60 लाख बार देखा जा चुका है. और 2 लाख से ज्यादा लोग वीडियो को अबतक लाइक कर चुके हैं. लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. लोग कमेंट सेक्शन में मजेदार कमेंट्स कर मजे ले रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- इसे कहते हैं जीमने की लगन, दूसरे ने लिखा- कुछ भी हो लेकिन खाना नहीं छोड़ेगे. तीसरे यूजर ने लिखा- जुगाड़ के मामले में भारतीय नंबर वन हैं. इस जुगाड़ के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट में बताइए

Advertisement

शाहरुख खान ने पत्नी गौरी खान की बुक 'माई लाइफ इन डिजाइन' लॉन्च की

Featured Video Of The Day
Israel-Iran War के बीच जुमे के खुत्बे में Ali Khamenei के बयान से और गहराया युद्ध का संकट