मुंबई लोकल ट्रेन की पटरियों पर खाना बनाते और सोते दिखे लोग, वायरल Video पर रेलवे ने कही ये बात

@mumbaimatterz नाम के अकाउंट द्वारा एक्स पर शेयर की गई इस छोटी क्लिप पर मुंबई डिवीजन - सेंट्रल रेलवे के डिविजनल रेलवे मैनेजर की भी प्रतिक्रिया आई है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
मुंबई लोकल ट्रेन की पटरियों पर खाना बनाते और सोते दिखे लोग

मुंबई (Mumbai) के माहिम जंक्शन रेलवे स्टेशन (Mahim Junction Railway Station) की लोकल ट्रेन की पटरियों (Local train tracks) पर बैठकर खाना बनाते लोगों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. @mumbaimatterz नाम के अकाउंट द्वारा एक्स पर शेयर की गई इस छोटी क्लिप पर मुंबई डिवीजन - सेंट्रल रेलवे के डिविजनल रेलवे मैनेजर की भी प्रतिक्रिया आई है.

वीडियो में कई महिलाएं रेलवे ट्रैक पर खाना बनाती दिख रही हैं, जबकि कुछ लड़कियां पढ़ाई भी करती दिख रही हैं. इसके अलावा, बच्चों को इधर-उधर भागते हुए देखा गया, जबकि कुछ लोगों को पटरियों पर सोते हुए भी देखा गया. एक्स यूजर्स ने इसे "खतरनाक" बताते हुए कमेंट सेक्शन में अधिकारियों से तत्काल कार्रवाई की मांग की.

Advertisement

देखें Video:

24 जनवरी को शेयर किए गए पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "माहिम जंक्शन पर रेलवे पटरियों के बीच." वीडियो देखने के बाद दर्शकों ने अपना रोष जताया. उन्होंने कमेंट सेक्शन में अपनी राय शेयर की है. इस वीडियो को अबतक 21 हजार से अधिक बार देखा गया है.

एक यूजर ने कहा, "माहिम नागरिकों को कार्रवाई के लिए अपने वार्ड को एक पत्र जमा करना चाहिए." "बहुत खतरनाक, कृपया कोई इन पर कार्रवाई करें." एक अन्य यूजर ने कहा, "तत्काल कार्रवाई की जानी चाहिए."

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, सेंट्रल रेलवे के डीआरएम ने मुंबई सेंट्रल वेस्टर्न रेलवे के डीआरएम से इस मामले को देखने का अनुरोध किया. उन्होंने इस मामले को रेलवे सुरक्षा बल मुंबई सेंट्रल डिवीजन को निर्देशित किया.

Advertisement

कुछ लोगों ने वीडियो में दिख रहे लोगों की सुरक्षा पर भी चिंता जताई.

Featured Video Of The Day
Delhi Weather Update: 88 साल बाद 24 घंटे में सबसे ज्यादा बारिश, क्यों हुआ दिल्ली का ये हाल?
Topics mentioned in this article