बस चलाने में ड्राइवर की मदद करता दिखा कंडक्टर, गियर बदलने का तरीका देख दांतों तले दबा लेंगे उंगली

वीडियो में कंडक्टर बस चलाने में ड्राइवर की मदद करते दिखाई दे रहा है. ड्राइवर स्टीयरिंग संभाले हुए है, तो कंडक्टर गियर बदलते नजर आ रहा है, जिसे देख कर कुछ यूजर्स मजे ले रहे हैं तो वहीं कुछ नाराजगी जता रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

पब्लिक बस में पैसेंजर्स के साथ डील करने के लिए एक बस कंडक्टर जरूर रहता है. बस में यात्रियों के बुलाने से लेकर टिकट काटने और स्टॉप पर बस रुकवाने का काम करता है. वहीं ड्राइवर पैसेंजर्स या किसी और बात की चिंता किए बिना कंडक्टर के इनपुट पर सीधा बस चलाते जाता है. आमतौर पर आपने किसी भी बस में ड्राइवर और कंडक्टर को इसी तरह काम करते देखा होगा. हालांकि, सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में कंडक्टर बस चलाने में ड्राइवर की मदद करते दिखाई दे रहा है. ड्राइवर स्टीयरिंग संभाले हुए है, तो कंडक्टर इस तरह गियर बदलते नजर आ रहा है, जिसे देख कर कुछ यूजर्स मजे ले रहे हैं, तो वहीं कुछ नाराजगी जता रहे हैं. पूरी कहानी समझने के लिए आपको वायरल वीडियो देखना होगा.

मैनुअली गियर बदलता दिखा कंडक्टर

वायरल वीडियो में ड्राइविंग सीट पर बैठा चालक स्टेयरिंग संभाल रहा है, वहीं बस का कंडक्टर गियर की ड्यूटी संभालते दिख रहा है. खास बात यह है कि गियर ऑटोमैटिक नहीं है, बल्कि ऊपरी हिस्सा शायद टूट जाने के वजह से मैनुअल हो गया है. बस कंडक्टर नीचे बैठकर पेचकश जैसे किसी औजार से गियर बदलता दिख रहा है. ड्राइवर और कंडक्टर का कॉर्डिनेशन देख कर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं. बस के अंदर कई पैसेंजर्स बैठे नजर आ रहे हैं. इस तरह लोगों के जान को खतरे में डालने के लिए कई यूजर्स वीडियो देख नाराजगी जता रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

लोगों ने काटी मौज

वायरल वीडियो देख सोशल मीडिया यूजर्स खूब मजे ले रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि, 'यह टैलेंट भारत से बाहर नहीं जाना चाहिए.' सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो काफी छाया हुआ है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अब तक 7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 22 हजार से ज्यादा यूजर्स ने वीडियो को लाइक किया है और इसे 27 हजार अन्य यूजर्स के साथ शेयर किया है. यूजर्स वीडियो पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. एक यूजर ने नाराजगी जताते हुए लिखा, "इन लोगों को पैसेंजर्स की जिंदगी के साथ खेलने की इजाजत किसने दी." दूसरे यूजर्स ने लिखा, "अल्ट्रा प्रो मैक्स मैनुअल गियर सिस्टम." एक अन्य यूजर ने वीडियो पर रिएक्ट करते हुए लिखा, "दो बस पायलट."

Advertisement

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
Jammu-Kashmir Assembly Elections: डल झील से 'हाउस VOTE': क्या J&K में अपने बूते सरकार बनाएगी BJP?