अयोध्या जाने वाली फ्लाइट में तालियां बजाकर 'राम आएंगे' गाते दिखे सभी यात्री, वायरल हुआ Video

इंडिगो फ्लाइट (Indigo Flight) में यात्रियों को राम आएंगे गाते हुए दिखाने वाला एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ.

Advertisement
Read Time: 5 mins
अयोध्या जाने वाली फ्लाइट में तालियां बजाकर 'राम आएंगे' गाते दिखे सभी यात्री

जैसे-जैसे अयोध्या (Ayodhya) में राम मंदिर (Ram Mandir) की प्राण प्रतिष्ठा का समारोह करीब आ रहा है, लोग इसे बहुत उत्साह के साथ मना रहे हैं. हाल ही में, इंडिगो फ्लाइट (Indigo Flight) में यात्रियों को राम आएंगे गाते हुए दिखाने वाला एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ. यह क्लिप भारत सरकार के आधिकारिक पेज MyGov द्वारा शेयर किया गया है.

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "'राम आएंगे' हवा में गूंजता है, सचमुच! अयोध्या जाने वाली फ्लाइट में यात्री अपना उत्साह दिखाते हुए एक सुर में गाते दिख रहे हैं. यह वास्तव में उत्साहवर्धक अनुभव है, जो राम मंदिर, अयोध्या में भगवान राम के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए स्वर स्थापित करता है." 

देखें Video:

वीडियो में यात्रियों को भक्ति गीत गाते और तालियां बजाते हुए दिखाया गया है. कुछ लोगों को अपने स्मार्टफोन पर इस दृश्य को रिकॉर्ड करते हुए भी देखा गया. यह पोस्ट कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था. शेयर किए जाने के बाद से इसे 14 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. शेयर पर ढेरों लाइक्स भी हैं.

इससे पहले, जर्मन गायिका कैसेंड्रा माई स्पिटमैन ने राम आएंगे के गायन से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था. भक्ति गीत गाते हुए स्पिटमैन का एक वीडियो एएनआई द्वारा एक्स पर शेयर किया गया था. उनका वीडियो वायरल होने के बाद कई लोगों ने कहा कि उनकी आवाज बहुत खूबसूरत है. अन्य लोगों ने भी इस बारे में बात की कि उनकी हिंदी बोलने की क्षमता कितनी अच्छी थी.
 

Featured Video Of The Day
Kalki 2898 AD Movie: 'कल्कि' 11 दिन में पहुंची 500 करोड़ क्लब में | Prabhas | Amitabh Bachchan