भीड़ से खचाखच भरी ट्रेन पर चढ़ने के लिए जान पर खेल गए लोग, वायरल Video देख यूजर्स बोले- रेलवे का इतना बुरा हाल क्यों?

इसमें कई महिला यात्री भी नजर आ रही हैं. हैरान करने वाली बात तो यह है कि जिस जगह से यात्री ट्रेन में चढ़ रहे हैं वहां कोई प्लेटफॉर्म नहीं बल्कि सिर्फ ट्रेन की पटरियां हैं. 

Advertisement
Read Time: 2 mins
भीड़ से खचाखच भरी ट्रेन पर चढ़ने के लिए जान पर खेल गए लोग

सोशल मीडिया पर भारतीय रेलवे (Indian Railways) के बहुत से वीडियो अक्सर हम सभी देखते रहते हैं. आए दिन ट्रेन में मिलने वाले खाने और रिजर्वेशन सीट पर बिना टिकट यात्रियों के कब्ज़े की खबरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं. अब ऐसा ही एक और चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें लोग सामान लेकर भीड़ से खचाखच भरी चलती ट्रेन में चढ़ते नज़र आ रहे हैं. इतना ही नहीं, इसमें कई महिला यात्री भी नजर आ रही हैं. हैरान करने वाली बात तो यह है कि जिस जगह से यात्री ट्रेन में चढ़ रहे हैं वहां कोई प्लेटफॉर्म नहीं बल्कि सिर्फ ट्रेन की पटरियां हैं. 

इस वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया यूजर्स रेलवे की व्यवस्था को लेकर सवाल उठा रहे हैं और पूछ रहे हैं कि आखिर रेलवे का इतना बुरा हाल क्यों है...आखिर कब सुधरेगा यह सिस्टम? हालांकि, इसकी पुष्टी नहीं हो पाई है कि ये वीडियो कब और कहां का है. यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया जा रहा है.

देखें Video:

Advertisement

वहीं इस वीडियो को @IndianTechGuide नाम के हैंडल से भी पोस्ट किया गया. कैप्शन में लिखा -हमें वंदे भारत और बुलेट ट्रेनों के साथ-साथ अधिक ट्रैक और किफायती ट्रोंन की भी जरूरत है. इस पोस्ट को अब तक 2.3 मिलियन व्यूज और 17 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- यह आज से नहीं है. अब तो स्थितियां बहुत सुधार गई हैं, पहले लोग छत पर बैठकर यात्रा करते थे. अब लाइट वाली ट्रेन आ गई हैं. दूसरे यूजर ने @RailwaySeva को टैग करते हुए पूछा - अगर इन महिलाओं और लोगों के साथ कुछ अनहोनी हो जाए तो कौन जिम्मेदार होगा! 

Advertisement

ये Video भी देखें: Digital Payment से रेहड़ी पटरी वालों को Loan मिलना आसान' : K Subramanian

Featured Video Of The Day
हाथरस में मौत का तांडव! जांच के लिए फॉरेंसिंक टीम और डॉग स्क्वॉड भी मौक़े पर
Topics mentioned in this article