चलती ट्रेन में अचानक रेंगता नजर आया सांप, देख डर से कांप उठे यात्रियों में मची भगदड़

ट्विटर पर वायरल हो रही इस चौंका देने वाली तस्वीर में आपको चलती ट्र्रेन में एक सांप मंडराते नजर आ रहा होगा, जिसे देखकर यात्री डर से कांप उठे. इस पोस्ट को अब तक 3 मिलियन लोग देख चुके हैं.

विज्ञापन
Read Time: 15 mins
ट्रेन में रेंगते सांप की तस्वीर

Snakes On A Train Shocks Passengers: सोचिये क्या हो जब आप एक ट्रेन में सफर कर रहे हों और तभी अचानक आपके सामने एक जहरीला सांप मंडराने लगे, तो यकीनन उसे देखकर आपकी भी डर के मारे रूह कांप उठेगी, लेकिन ऐसा ही कुछ असल जिन्दगी में देखने को मिला ब्रिटेन में, जब यात्रियों से खचाखच भरी ट्रेन में अचानक एक सांप (snake on a train) मंडराने लगा, जिसे देखकर डिब्बे में भगदड़ मच गई. इस बीच काफी मशक्कत के बाद सांप को डिब्बे से बाहर निकाला गया, लेकिन सांप के होने की वजह उससे भी ज्यादा हैरान कर देने वाली है. पढ़ें क्या है पूरा मामला. 

यहां देखें पोस्ट

चौंका देने वाले इस वायरल हो रहे पोस्ट में देखा जा सकता है कि, चलती ट्र्रेन में एक सांप मंडराता नजर आ रहा है. देखने में यह सांप किसी मक्‍के की तरह दिखाई पड़ रहा है, जो कि ठीक दरवाजे के पास घूम  रहा है. तस्वीर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, शायद कॉर्न स्‍नेक (corn snake on a train) भी बाहर निकलने की कोशिश कर रहा होगा, लेकिन उसे रास्ता नहीं मिल रहा है. बताया जा रहा है कि, यह ट्रेन शिपली से लीड्स ती तरफ जा रही थी, जब ट्रेन में सांप को रेंगते हुए देखकर यात्रियों की हालत खराब हो गई.

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए सोफी जॉनस्‍टोन नाम की एक मह‍िला यात्री ने लिखा कि, शिपली से लीड्स जाने वाली ट्रेन में ये अजीब सा दृश्य देखने को मिला. चलती ट्रेन में सांप को घूमते देखकर, वहां मौजूद यात्री हक्के-बक्के रह गए. 22 जुलाई को शेयर किये गए उनके इस पोस्ट को अब तक 3 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 4 हजार से ज्यादा लोगों ने इस पोस्ट को लाइक किया है. पोस्ट देख चुके लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, हे भगवान इस ट्रेन में सांप है. यह घटना यह आरएसपीसीए द्वारा सांप की चेतावनी जारी करने के ठीक एक महीने बाद सामने आई है. यूजर ने आगे लिखा कि, पिछले महीने संस्‍था ने बताया था कि, गर्म मौसम में अक्सर सरीसृप और अधिक सक्रिय हो जाते हैं. इसके साथ ही यहां-वहां मंडराने लगते हैं, इसल‍िए जरूरी है कि सभी लोग सतर्क रहें.

Advertisement

ये भी देखें- सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शादी में "वी गेम"

Featured Video Of The Day
Samarth: उद्देश्य जागरूकता पैदा करना है: Hero Awards पर Arman Ali