बेंगलुरु एयरपोर्ट पर गरबा करते दिखे यात्री, कभी नहीं देखा होगा ऐसा नज़ारा, वायरल हुआ Video

वीडियो में एक उत्साही भीड़ को गरबा में भाग लेते हुए देखा जा सकता है, साथ ही वहां मौजूद लोग भी इसका आनंद लेते देखे गए.

Advertisement
Read Time: 14 mins
बेंगलुरु एयरपोर्ट पर गरबा करते दिखे यात्री

अगर ये सोच रहे हैं कि उत्सव के उत्साह को कैसे फैलाया जाए? तो बेंगलुरु हवाई अड्डे (Bengaluru airport) पर इन यात्रियों से सीख लें. बेंगलुरु एयरपोर्ट पर यात्रियों का गरबा (Garba at Bengaluru airport) करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है. ट्विटर यूजर दिव्या पुत्रेवु द्वारा शेयर की गई एक क्लिप में यात्रियों के एक समूह को अचानक गरबा डांस करते हुए दिखाया गया है. वीडियो पूरी तरह से नवरात्रि के उत्साह को दिखाता है.

वीडियो के साथ पुत्रेवु ने लिखा, "बस उन पर भरोसा करें जब वे कहते हैं कि बेंगलुरु में कुछ भी हो सकता है! @BLRAirport पर मेरा @peakbengaluru पल फिर से था. कर्मचारियों द्वारा क्रेजी इवेंट! यात्रियों को सिर्फ गरबा खेलने के लिए इकट्ठा होते देखना बहुत अच्छा है."

वीडियो में एक उत्साही भीड़ को गरबा में भाग लेते हुए देखा जा सकता है, साथ ही वहां मौजूद लोग भी इसका आनंद लेते देखे गए. आप देखिए कैसे यात्री परफेक्ट सिंक्रोनाइज़ेशन में डांस कर रहे हैं.

देखें Video:

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 3,769 बार देखा जा चुका है. बेंगलुरु हवाई अड्डे के ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, "नमस्कार, उल्लेख के लिए धन्यवाद! बीएलआर हवाईअड्डा एक महान यात्री अनुभव प्रदान करने में अग्रणी बनने का प्रयास करता है. जब हमारे यात्री कोशिश की तारीफ करते हैं तो हम अच्छा लगता है!"

एक शख्स ने लिखा, "नम्मा बेंगलुरु कई संस्कृतियों का पिघलने वाला बर्तन," दूसरे ने लिखा, "लव द वाइब्स!" तीसरे ने कमेंट किया, "यहां कुछ भी हो सकता है और इसलिए हम बेंगलुरु से प्यार करते हैं!"

Advertisement

हाल ही में, मुंबई लोकल ट्रेन में महिलाओं के एक समूह का गरबा करते हुए एक वीडियो भी वायरल हुआ था.

Spotlight: Goodbye फिल्म की अदाकारा रश्मिका मंदाना और निर्देशक ने NDTV से की खास बातचीत

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rajasthan में सामने आया Fake Degree का मामला, पैसे लेकर दी जाती थीं डिग्रियां, 9 लोग गिरफ़्तार