कभी देखा है 99% हवा से बना अनोखा पर्स, पेरिस फैशन वीक में हुआ लॉन्च, खासियत सुन रह जाएंगे दंग

Unique Bag Video: 99 परसेंट हवा और एक परसेंट कांच के इस्तेमाल से बने इस पर्स का वजन 33 ग्राम का है. दिखने में ये पर्स पूरी तरह ट्रांसपेरेंट है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पेरिस फैशन वीक में लॉन्च हुआ 99% हवा से बना अनोखा पर्स.

Air Swipe Bag Video Goes Viral: दुनियाभर आज ऐसे कई बैग मौजूद हैं, जिनकी कीमत और खासियत यकीनन किसी के भी होश उड़ा दे. यूं तो आपने आजतक कई तरह के पर्स देखे होंगे, कोई लेदर से बना है, तो कोई कपड़े से, लेकिन क्या कभी आपने किसी ऐसे पर्स के बारे में सुना है, जो हवा और कांच के इस्तेमाल से बना हो. ये इस तरह का दुनिया का पहला पर्स है, जो कि 99 परसेंट हवा और एक परसेंट कांच से बना है. इन दिनों ये पर्स लोगों के बीच चर्चा में है.

यहां देखें वीडियो

पर्स की खासियत

कोपर्नी (Coperni) ब्रांड की कंपनी ने इस पर्स को पेरिस फैशन वीक में बीते सोमवार को लॉन्च किया है. आपको जानकर हैरानी होगी कि, इस पर्स में एक खास तरह के कांच जैसे मटेरियल के अलावा किसी भी चीज का इस्तेमाल नहीं किया गया है. दिखने में पर्स पूरी तरह ट्रांसपेरेंट है, जो बेहद हल्का (इसका वजन एक लाइट बल्ब के बराबर है) है, लेकिन मजबूती के मुकाबले में इसका कोई जवाब नहीं है. कहा जा रहा है कि, ये अपने वजन से 4000 गुना अधिक तक का भार उठा सकता है.

वायरल हो रहा वीडियो

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार, इस ब्रांड ने नासा के साथ मिलकर इस एयर स्वाइप बैग को बनाया है, जो कि 33 ग्राम का है. Coperni ब्रांड ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस पर्स का वीडियो शेयर किया है. पोस्ट में इस खास पर्स के बारे में बताया भी गया है. कंपनी के मुताबिक, यह एयर स्वाइप बैग इस स्पेस टेक्नोलॉजी नैनो मटेरियल से बनी अब तक की सबसे बड़ी चीज है. हालांकि, ब्रांड ने अभी तक इस पर्स की कीमत के बारे में जानकारी नहीं दी है.

Featured Video Of The Day
Mumbai Rain: मुंबई को बारिश के ख़तरों से क्यों नहीं बचाया जाता? | Khabron Ki Khabar