हॉस्टल के खाने में मिला लोहे से भी ज्यादा मजबूत पराठा, कई बार पटकने पर हुआ ये हाल...Video वायरल

एक महिला का अपने छात्रावास में नाश्ते के लिए परोसे गए सख्त पराठे (paratha) को दिखाने का एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गया है. क्लिप को ट्विटर पर शेयर किया गया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
हॉस्टल के खाने में मिला लोहे से भी ज्यादा मजबूत पराठा

अगर आप कभी हॉस्टल में रहे हैं, तो आप अपने दोस्तों के साथ उन यादों को शेयर करके आज भी खुश होते होंगे. पढ़ाई से एक रात पहले अपने दिमाग में सब कुछ रटने से लेकर आधी रात को मैगी बनाने तक. वे घर से दूर आपका परिवार होते हैं और उनके साथ सब कुछ अच्छा लगता है. लेकिन, आप जिस चीज के बारे में खुशी-खुशी भूल जाएंगे वह है खाना. कुछ छात्रावास (hostels) ऐसा भोजन परोसने के लिए प्रसिद्ध हैं, जिसे कोई कभी खाना तो दूर याद भी नहीं करना चाहेगा.

एक महिला का अपने छात्रावास में नाश्ते के लिए परोसे गए सख्त पराठे (paratha) को दिखाने का एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हो गया है. क्लिप को ट्विटर पर शेयर किया गया है. वीडियो देखने के बाद लोगों के रिएक्शन की बरसात हो गई.

वायरल हो रहे इस वीडियो को साक्षी जैन नाम की एक महिला ने ट्विटर पर शेयर किया है. 11 सेकेंड की क्लिप में साक्षी ने हॉस्टल में नाश्ते में परोसे जाने वाले परांठे को दिखाया. उसने परांठे को मेज पर कई बार पटका पर परांठे का एक इंच भी नहीं तोड़ पाई.

देखें Video:

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "हॉस्टल का खाना." ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को 30 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. ट्विटर यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियाओं से कमेंट्स सेक्शन को पूरी तरह से भर दिया. कुछ ने इसे "हथौड़ा" परांठा भी कहा.

एक यूजर ने लिखा, "हैमर रोटी, आयरन से भरपूर होनी चाहिए." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "2-4 एक कपड़े में सिल लो, बुलेटप्रूफ बनियान बन जाएगी."

कुछ लोगों को ये वीडियो देखने के बाद राजपाल यादव और शाहिद कपूर अभिनीत लोकप्रिय फिल्म चुप चुप के... के सीन की भी याद आ गई. सीन में, राजपाल यादव के कैरेक्टर ने उन्हें परोसी गई कड़ी रोटी को काटने के लिए "आरी" मांगी थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: ऐसा है करोड़ों रुपए का Bhole Baba का 'आध्यात्मिक संसार' | NDTV Ground Report