डॉली चायवाले के बाद सूरत का पप्पू चायवाला बना सेंसेशन, अनोखा अंदाज देख लोग बोले- ये भी बिल गेट्स के इंतज़ार में है...

डॉली चायवाले के बाद अब सूरत का पप्पू चायवाला सोशल मीडिया सेंसेशन बना हुआ है, जो अपने अजब-गजब अंदाज से चाय बना कर मशहूर हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
पप्पू चायवाला का अनोखा अंदाज हो रहा वायरल

अपने अनोखे अंदाज की वजह से डॉली चायवाला क्या फेमस हुआ, ऐसे फूड वेंडर्स की मानो लाइन ही लग गई. सोशल मीडिया पर हिट होने के बाद खुद बिल गेट्स डॉली चाय वाले की चाय पीने गए, इसके बाद तो मानो वह सेलिब्रिटी ही बन गया. डॉली चायवाले के बाद अब सूरत का पप्पू चायवाला सोशल मीडिया सेंसेशन बना हुआ है, जो अपने अजब-गजब अंदाज से चाय बना कर मशहूर हो रहा है. पप्पू चायवाले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Advertisement

चाय में डालते हैं अजब-गजब मसाला

रेकिब आलम उर्फ पप्पू बड़े ही मजेदार अंदाज में स्टंट और एक्शन के साथ चाय तैयार करते हैं. @foodie_.life हैंडल के इंस्टाग्राम पर पोस्ट वीडियो में, पप्पू को लाल टी-शर्ट पहने हुए देखा जा सकता है, जिस पर लिखा है, "सर्व सेफ फूड". पप्पू चायवाला दिलचस्प अंदाज में दूध का पैकेट और स्पैटुला हवा में उछालते हैं. हालांकि पहली बार में वह फेल होते दिखते हैं और पैकेट दीवार पर जाकर गिरता है. दोबारा वह पैकेट उछालते हैं और फिर बर्तन में डालते हैं. वह दूध में लेमन ग्रास और पुदीना समेत चायपत्ती, अदरक वगैरह डालते हैं और फिर वह दूर से चाय को दूसरे बर्तन में डालते हैं, उबालते हैं और परोसते हैं. चाय की कीमत 10 रुपये है.

वीडियो कैप्शन के मुताबिक पप्पू चायवाला ने सूरत के न्यू सिटी लाइट रोड पर अपनी चाय की दुकान लगाई है.

यहां देखें वायरल वीडियो:

Advertisement

पप्पू के चाय परोसने के अनोखे तरीके के वीडियो को 24.4 मिलियन से अधिक बार देखा गया और ढेर सारे कमेंट्स आए हैं. एक यूजर ने लिखा, ''मुझे लगता है कि वह भी बिल गेट्स से मिलने का इंतजार कर रहे हैं.'' एक अन्य यूजर ने लिखा, “डॉली चायवाला के पापा.” तीसरे यूजर ने मजाकिया अंदाज में कमेंट किया, ''उनकी कैचिंग पाकिस्तान टीम की कैचिंग से बेहतर है.''

Advertisement

ये Video भी देखें: India Heatwave: Delhi में पारे ने कैसे तोड़ दिया अब तक का सारा Record?

Featured Video Of The Day
Bihar Politics: HC के फ़ैसले को क्या SC में चुनौती देगी Nitish Government? | Reservation in Jobs
Topics mentioned in this article