पंडित जी ने दूल्हे से पूछा- सबसे बड़ा नशा किसका होता है? मिला ऐसा जवाब, सुनकर उड़े लोगों के होश - देखें VIDEO

पंडित जी दूल्हे से एक अजीब सवाल पूछा लिया. जिसका जवाब दूल्हे ने कुछ ऐसा दिया कि लोग सुनकर अपनी हंसी रोक नहीं पाए और कुछ लोग तो जवाब सुनकर हैरान भी हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins

शादी का सीजन चल रहा है, ऐसे में इंटरनेट पर शादी के मजेदार वीडियो की भरमार होती है. शादी में जितनी ज्यादा रस्में होती हैं, ऐसे में माहौल में उतना ही ज्यादा लोगों के बीच हंसी मजाक भी होता है. ऐसे में जब भी किसी शादी में कुछ खास, अलग या फिर मजेदार होता है तो उसका वीडियो इंटरनेट पर जरूर वायरल हो जाता है. फिर चाहे वो जयमाल हो, विदाई हो, मंडप हो या फिर जूता चुराई की रस्म ही क्यों न हो. ऐसे मौके पर कुछ न कुछ ऐसा होता ही जो हम सभी के लिए मजेदार हो जाता है. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें पंड़ित जी मंडप में बैठे से दूल्हे से एक ऐसा सवाल पूछ लिया, जिसका जवाब सुन हर कोई हैरान रह गया.

आमतौर पर शादियों में पंडित जी शादी के वक्त मंडप में बैठकर दूल्हा-दुल्हन को सभी रस्में और पूजा की विधि बताते हैं. वहीं, कुछ पंडित ऐसे भी होते हैं, जो इस खुशी के मौके को और भी ज्यादा मज़ाकिया और खुशनुमा बनाने के लिए दूल्हा-दुल्हन और वहां बैठे लोगों से हंसी मजाक भी करते हैं. ऐसा ही कुछ इस वीडियो में भी दिखाया गया है, जिसमें पंडित जी दूल्हे से एक अजीब सवाल पूछा लिया. जिसका जवाब दूल्हे ने कुछ ऐसा दिया कि लोग सुनकर अपनी हंसी रोक नहीं पाए और कुछ लोग तो जवाब सुनकर हैरान भी हैं.

देखें Video:

Advertisement

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन मंडप में बैठे हैं. इस दौरान पंडित जी दूल्हे से पूछते हैं- बताइए सबसे बड़ा नशा किसका होता है ? जवाब में दूल्हा कहता है भोजन. यह सुनकर पंडितजी कहते हैं कि क्या बात करते हैं साहब. अभी पेट भर गया तो नशा खत्म हो जाएगा. दूल्हे का जवाब सुनकर दुल्हन भी मुस्कुराने लग जाती है. ये सुनते ही सब हंसते-हंसते लोटपोट हो जाते हैं. हर कोई दूल्हे का ये जवाब सुनकर हैरान रह गया.

Advertisement

यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर kalyani_life ने शेयर किया है. इसे अभी तक करीब 9 हजार लोगों ने लाइक किया.

Advertisement

जब भालू और उसके बच्चे घुस गए विवाह समारोह में...

Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai