पांडा मजे से गन्ने का स्वाद ले रहा था, IPS अधिकारी ने कहा- बचपन में हम भी ऐसे चुराकर खाते थे

सोशल मीडिया (Social Media Viral video) पर रोज़ कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. आज भी एक शानदार वीडियो वायरल (Trending Video) हुआ है, जिसे देखने के बाद आपको अपना बचपन याद आ जाएगा.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins

सोशल मीडिया (Social Media Viral video) पर रोज़ कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. आज भी एक शानदार वीडियो वायरल (Trending Video) हुआ है, जिसे देखने के बाद आपको अपना बचपन याद आ जाएगा. दरअसल, वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पांडा (Panda Funny Video) बड़े मजे से गन्ने का स्वाद ले रहा है. गन्ने का स्वाद लेने के क्रम में वो पूरी दुनिया को भूल चुका है. इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने शेयर करते हुए लिखा है- बचपन में हम भी ऐसे ही गन्ने चुराकर खाया करते थे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो लोगों द्वारा बहुत ही ज़्यादा पसंद किया जा रहा है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पांडा बड़े मजे से लेटकर गन्ने का स्वाद ले रहा है. लोगों को ये वीडियो बहुत ही ज़्यादा पसंद आ रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि लोग इस वीडियो पर कमेंट्स कर रहे हैं. इस वायरल वीडियो को आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने शेयर किया है.

Advertisement

दीपांशु काबरा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर इस वीडियो को शेयर किया है, जिसे लोग बहुत ही ज़्यादा पसंद कर रहे हैं. लोगों को ये वीडियो बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है. इस वीडियो के साथ दीपांशु काबरा ने एक कैप्शन भी लिखा है. कैप्शन में ुन्होंने लिखा है- बचपन में इसी तरह खेतों से गन्ने चुराकर खाते रहते थे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Supreme Court On Citizenship Act: SC के ऐतिहासिक फ़ैसले के क्या हैं मायने, कहां तक दिखेगा असर?