इमरान खान ने ट्रेन से गिर रहे शख्स को बचानेवाले पुलिस को किया सलाम, लोगों ने भीड़ देख कहा पाकिस्तान में एक ही ट्रेन है क्या?

पाकिस्तान के पीएम इमरान ख़ान सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं. हमेशा कुछ न कुछ पोस्ट करते ही रहते हैं. आज भी उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो ट्विटर पर बेहद वायरल भी हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

पाकिस्तान (Pakistan) के पीएम इमरान ख़ान (Imran Khan) सोशल मीडिया (Social Media) पर बहुत एक्टिव रहते हैं. हमेशा कुछ न कुछ पोस्ट करते ही रहते हैं. आज भी उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट (Twitter Account) पर एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो ट्विटर (Viral Video on Twitter) पर बेहद वायरल भी हो रहा है. वहीं कुछ लोग इस वीडियो को देखकर फनी कमेंट्स भी कर रहे हैं.

पहले ये वीडियो देखिए

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि पाकिस्तान के एक स्टेशन पर एक पुलिसवाला खड़ा रहता है. उसके ठीक बगल से एक ट्रेन गुजर रही होती है. ट्रेन पूरी तरह से भरी पड़ी है. लोग खचाखच ट्रेन के अंदर और छत पर बैठे हुए हैं. तभी एक शख्स गिर जाता है. उसके बाद पुलिस उसको बचा लेती है. इस वीडियो को शेयर करने के बाद इमरान खान ने एक कैप्शन भी शेयर किया है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है- ड्यूटी से बढ़कर कुछ भी नहीं है.

इस वीडियो के शेयर होते ही लोगों की प्रतिक्रियाएं आने लगी हैं. इस वीडियो को अबतक 7 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है. वहीं कई लोगों ने कमेंट्स किए हैं

Featured Video Of The Day
Chhattisgarh: Dantewada में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 29 नक्सली हुए ढेर | BREAKING NEWS
Topics mentioned in this article