पाकिस्तान पहुंचे भारतीय परिवार का गर्मजोशी से हुआ स्वागत, अजनबी शख्स ने बड़े प्यार से घर पर खिलाई बिरयानी, Video जीत रहा दिल

ट्विटर पर अपलोड किया गया यह वीडियो ताहिर खान नाम के एक पाकिस्तानी नागरिक के साथ शुरु होता है, जिसने हैदराबाद के एक परिवार को लिफ्ट दी.

Advertisement
Read Time: 23 mins

जब कोई विदेश की यात्रा करता है तो उसके मन में हमेशा घबराहट रहती है. लेकिन, यह अहसास जल्द ही एक सुखद अनुभव में बदल जाता है जब आगंतुक का गर्मजोशी से स्वागत किया जाता है. ऐसा ही एक भारतीय परिवार के साथ हुआ, जो अपनी बेटी के टेनिस मैच के लिए पाकिस्तान (Pakistan) गया था और जब एक स्थानीय निवासी द्वारा लिफ्ट मांगने पर उसका स्वागत किया गया. दिल जीत लेने वाली घटना को कैद करने वाला एक वीडियो अब वायरल हो गया है.

ट्विटर पर अपलोड किया गया यह वीडियो ताहिर खान नाम के एक पाकिस्तानी नागरिक के साथ शुरु होता है, जिसने हैदराबाद के एक परिवार को लिफ्ट दी. ताहिर ने शेयर किया कि एक परिवार इस्लामाबाद में एक अंतरराष्ट्रीय टेनिस टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए जा रहा था. यह जानकर कि लोग भारत के हैं, उन्होंने जोर देकर कहा कि वे उनके कार्यालय में आएं और उनके साथ भोजन करें. क्लिप में, हम परिवार को ताहिर के साथ कुछ हैदराबादी बिरयानी पर दावत देते और पड़ोसी देश में अपने सुखद अनुभव शेयर करते हुए देख सकते हैं.

“मैं चाहता हूं कि मेरे भारतीय दोस्त और फॉलोअर्स इस वीडियो को देखें. एक भारतीय परिवार जो इस्लामाबाद में अपनी बेटी के टेनिस मैच के लिए पाकिस्तान जा रहा है. वे मेरे एक अच्छे दोस्त ताहिर खान से मिले और लिफ्ट मांगी. उन्होंने वीडियो में अपना अनुभव शेयर किया है. यह वास्तव में पाकिस्तान है,” वीडियो के साथ टेक्ट्स में लिखा है, वीडियो में होस्ट मजाक करते हुए भी नजर आ रहे हैं, "आप विराट कोहली हमें दे दो, आप ट्रॉफी लेकर जा सकते हैं." भारत और पाकिस्तान शीर्ष पुरस्कार के लिए टी 20 विश्व कप टूर्नामेंट में प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं और कोहली ने सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया है.

Advertisement

देखें Video:

Advertisement

अगली क्लिप में, जिस लड़की का टेनिस मैच था, उसने इस बात पर प्रकाश डाला कि उसे इस तरह के हार्दिक स्वागत की उम्मीद नहीं थी और वह पाकिस्तान के लोगों के आतिथ्य से प्यार करती थी.

Advertisement

क्लिप को ट्विटर पर कई बार देखा गया और यूजर्स से हार्दिक प्रतिक्रियाएं मिलीं. एक ने कहा, "यूट्यूब पर कई व्लॉग देखे हैं ... और उनमें से हर एक ने पाकिस्तान के लोगों के आतिथ्य की तारीफ की ... वे महान मेजबान हैं".

Advertisement

इस बारे में आपका क्या कहना है?

Featured Video Of The Day
Modi 3.0 100 Days: SP Singh Baghel ने कहा- 'Governance को Grassroot पर ले जाना पीएम का एजेंडा'
Topics mentioned in this article