शादी में पाकिस्तानी बैंड ने किया ऐसा डांस, देख हैरान हुए लोग, बोले- अब वाघा बॉर्डर जाने की जरूरत नहीं, Video वायरल

यूजर्स का कहना है कि वाघा सीमा तक यात्रा करने की कोई जरूरत नहीं है; इसके बजाय, कोई शख्स शादी करके या किसी शादी में शामिल होकर भी इस डांस का अनुभव कर सकता है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
शादी में पाकिस्तानी बैंड ने किया डांस

अटारी-वाघा सीमा (Attari-Wagah Border) पर प्रतिष्ठित झंडा उतारने का समारोह (Flag-Lowering Ceremony) लंबे समय से भारतीयों के लिए एक मनोरम दृश्य रहा है, जिसमें दोनों तरफ से भीड़ उमड़ती है. सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) और पाकिस्तान रेंजर्स द्वारा किए गए विस्तृत युद्धाभ्यास को देखना वास्तव में आश्चर्यजनक है. लेकिन, हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो ने इस परंपरा में एक अनोखा मोड़ जोड़ दिया है, क्योंकि पाकिस्तानी सेना के जवानों के वेश में पुरुषों के एक समूह ने एक शादी में फुट-स्टॉम्पिंग का प्रदर्शन किया, जिससे विवाह उत्सव एक अजीब तमाशे में बदल गया.

एनडीटीवी इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. एक्स पर शेयर किए गए वीडियो में पुरुषों को वाघा बॉर्डर समारोह (Wagah Border Ceremony) की याद दिलाते हुए डांस जैसी हरकतें करते हुए दिखाया गया है, जो उल्लेखनीय रूप से ऊंचे पैर उठाते हैं. वीडियो देखने के बाद यूजर्स का कहना है कि वाघा सीमा तक यात्रा करने की कोई जरूरत नहीं है; इसके बजाय, कोई शख्स शादी करके या किसी शादी में शामिल होकर भी इस डांस का अनुभव कर सकता है.

Advertisement

देखें Video:

प्रदर्शन ने न केवल मनोरंजन किया बल्कि दर्शकों के बीच मनोरंजन और जिज्ञासा की लहर भी जगाई. शादी समारोह में वाघा बॉर्डर-शैली की दिनचर्या को शामिल करने से लोगों के मन में कई सवाल खड़े हो गए हैं. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताएं.
 

Featured Video Of The Day
Weather Update: Delhi Airport Roof Collapse में एक शख़्स की मौत, कई घायल, ज़िम्मेदार कौन?
Topics mentioned in this article