रातों-रात करोड़पति बना पाकिस्तान का ये पुलिस अधिकारी, बैंक खाते में अचानक जमा हुए 10 करोड़ रुपए

पाकिस्तान के कराची शहर में एक पुलिस अधिकारी के बैंक खाते में एक अज्ञात स्रोत से 10 करोड़ रुपये आ गये, जिससे वह रातोंरात करोड़पति बन गया.

Advertisement
Read Time: 5 mins

पाकिस्तान के कराची शहर (Karachi city) में एक पुलिस अधिकारी (Police officer in Pakistan) के बैंक खाते में एक अज्ञात स्रोत से 10 करोड़ रुपये आ गये, जिससे वह रातोंरात करोड़पति बन गया. कराची के बहादुराबाद पुलिस थाने (Bahadurabad police station) के जांच अधिकारी (investigating officer in Karachi) यह जानकर हैरान रह गए कि उनके बैंक खाते में.... उनके वेतन समेत 10 करोड़ रुपये जमा हो गए हैं. 

पुलिस अधिकारी आमिर गोपांग (Police officer Aamir Gopang) ने कहा, 'मैं अपने खाते में इतना पैसा देख आश्चर्यचकित रह गया, क्योंकि इतना पैसा देखने की बात तो दूर, मेरे खाते में कुछ हजार रुपये से ज्यादा कभी भी नहीं आए.'

Advertisement

उन्होंने कहा, 'मुझे इसके बारे में तब पता चला, जब बैंक ने मुझसे संपर्क किया और मुझे बताया कि मेरे खाते में 10 करोड़ रुपये हस्तांतरित हो गए हैं..' उन्होंने कहा कि उनके बैंक खाते पर रोक लगा दी गई थी और उनके एटीएम कार्ड को भी बैंक ने 'ब्लॉक' कर दिया था, क्योंकि वे जांच कर रहे थे. 

इसी तरह की घटनाओं में लरकाना (Larkana) और सुक्कुर (Sukku) में, अन्य पुलिस अधिकारियों को भी उनके बैंक खातों में बड़ी रकम मिली थी. लरकाना में, तीन पुलिस अधिकारियों को पता चला कि उनमें से प्रत्येक के खाते में पांच करोड़ रुपये हस्तांतरित हुए थे, जबकि सुक्कुर में एक पुलिस अधिकारी के खाते में इतनी ही राशि आई थी. 

लरकाना पुलिस के एक प्रवक्ता के मुताबिक, 'पुलिस मामले की जांच कर रही है.' उन्होंने कहा, 'तीनों पुलिस अधिकारियों ने इस बात की जानकारी से इनकार किया है कि उनके खातों में बड़ी मात्रा में पैसा कैसे आया.'

Featured Video Of The Day
CUET UG Results 2024: NEET के बाद अब CUET नतीजों पर विवाद कब आएगा CUET-UG का रिजल्ट?