वैलेंटाइन डे: गाय पर बनाई अनोखी पेंटिंग का वीडियो हुआ वायरल, लड़की की खूबसूरती पर फिदा हुए लोग

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी यही कहेंगे कि ऐसा भी हो सकता है क्या.

Advertisement
Read Time: 2 mins
वैलेंटाइन डे पर दिखी अनोखी पेंटिंग.

वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) के मौके पर मोहब्बत से जुड़ा हर एक्सपेरिमेंट हिट हो जाता है, फिर चाहें वो कोई खूबसूरत तोहफा हो, कोई खूबसूरत पेंटिंग हो या उसे किसी कैनवास पर बनाया गया हो, किसी भी बैकग्राउंड पर वो वायरल हो ही जाती है. वैसे ही वैलेंटाइन डे पर ऐसी ही कुछ नायाब तस्वीरों का सोशल मीडिया पर भर-भर कर पोस्ट होना भी लाजमी है. लोग इस प्लेटफॉर्म पर आकर रोमांटिक मैसेज या वीडियोज के जरिए अपनी फीलिंग्स शेयर करते रहते हैं. ऐसे माहौल में कुछ तस्वीरें ऐसी भी आती हैं, जो इतनी हट कर होती हैं कि यादगार बन जाती हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी यही कहेंगे कि ऐसा भी हो सकता है क्या.

गाय की पीठ पर पेंटिंग

एक खूबसूरत सी रंग-बिरंगी पेंटिंग को आप कहां देखना पसंद करेंगे. किसी कैनवस पर, किसी फ्रेम में या फिर गाय की पीठ पर. चौंकिए नहीं, आपने सवाल सही पढ़ा है, क्या गाय की पीठ पर. अगर ये आपके इमेजिनेशन से दूर की बात है तो इंस्टाग्राम पर रियल अनटोल्ड स्टोरी अकाउंट से शेयर किया गया यह वीडियो आप देख सकते हैं. इस वीडियो में आपको एक भारी भरकम सी गाय को खींचता हुआ शख्स नजर आएगा. गाय पर गौर करेंगे तो आपको काले रंग की गाय पर रंग-बिरंगी सी पेंटिंग बनी नजर आएगी. मोहब्बत से भरे इस आर्टवर्क में आपको एक युवक दिखेगा, जिसके हाथ में फूलों से भरा गुलदस्ता है. उसके सामने अदाएं बिखेर रही एक युवती नजर आएगी, जिसे वो युवक ये गुलदस्ता ऑफर कर रहा है.

यहां देखें वीडियो

आंखों को होगा धोखा

इस वीडियो की खास बात ये है कि, जैसे-जैसे गाय आगे बढ़ती है उसे देखकर लगता है कि वो युवक-युवती भी आगे बढ़ते जा रहे हैं. इसकी वजह ये है कि गाय के पैरों पर युवक और युवती के पैर उकेरे गए हैं, जबकि पेट वाले पोर्शन में उनका धड़ और बाकी का हिस्सा बना है. इस वजह से जैसे ही गाय आगे बढ़ती है, उसके साथ ही युवक युवती भी ऐसा इल्यूजन देते हैं कि वो आगे बढ़ रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Forest Guard Recruitment Paper Leak Case में SOG का बड़ा एक्शन, Banswara में 11 आरोपी गिरफ्तार
Topics mentioned in this article