तार में बुरी तरह फंसकर लटका हुआ था उल्लू, पक्षी को परेशान देख शख्स ने बचाई जान, Video भावुक कर देगा

वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया था और इसमें एक शख्स उल्लू को बचाने की कोशिश करता नजर आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

कभी-कभी पशु और पक्षी ऐसी मुश्किल में फंस जाते हैं, जहां वे खुद कुछ नहीं कर पाते और ऐसे में उन्हें मनुष्यों की सहायता की जरूरत होती है. और निश्चित रूप से, दुनिया में अभी भी कुछ अच्छे इंसान हैं जो उन जानवरों की मदद करने के लिए अपनी जान जोखिम में डालते हैं. इंटरनेट ऐसे वीडियो का खजाना है और आज हमारे पास एक दिल को छू लेने वाली क्लिप है जिसका अंत आपके दिल को पिघला देगा.

वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया था और इसमें एक शख्स उल्लू को बचाने की कोशिश करता नजर आ रहा है. बेचारे पक्षी का एक पंख बुरी तरह तार में उलझा हुआ था और एक पेड़ की शाखा से खतरनाक तरीके से लटका हुआ था.

जैसे ही वीडियो आगे बढ़ता है, एक शख्स धीरे-धीरे डरे हुए उल्लू के पास पहुंचता है और उसे तार से छुड़ाने की कोशिश करता है. वह पक्षी को कपड़े के प्याले जैसी वस्तु पर रखता है और डोरी को थोड़ी सी आग से जला देता है. बेचारा उल्लू धैर्यपूर्वक प्रतीक्षा करता है, जब शख्स डोरी काटता है.

देखें Video:

इस पोस्ट को 2.7 मिलियन से अधिक बार देखा गया और ढेर सारी प्रतिक्रियाएं मिलीं. लोग शख्स को धन्यवाद देना बंद नहीं कर रहे. कई लोगों ने लिखा कि कैसे लोगों को वन क्षेत्रों में गंदगी फैलाने से बचना चाहिए.

दीपिका पादुकोण का शानदार एयरपोर्ट लुक, आप ली लें सकते हैं आइडिया

Featured Video Of The Day
Delhi Firing News: Greater Kailash हत्या मामले के तार कहां तक जुड़े, जानें पूरी कहानी