बाज नज़र वाले ही दे पाएंगे जवाब, आपमें है दम तो 5 सेकंड में बताएं तस्वीर में केवल 3 पैरों वाली कितनी बिल्लियां हैं?

क्या आप पहेली सुलझाने के अपने कौशल में आश्वस्त हैं? अगर हां, तो इस पहेली को पांच सेकंड या उससे कम समय में हल करने का प्रयास करें.

Advertisement
Read Time: 5 mins
5 सेकंड में बताएं तस्वीर में केवल 3 पैरों वाली कितनी बिल्लियां हैं?

Brain Teaser: एक्स पर ध्यान आकर्षित करने वाला एक ब्रेन टीज़र लोगों को अपना सिर खुजलाने पर मजबूर कर रहा है. टीज़र में बिल्लियों की एक श्रृंखला दिखाई गई है. उनमें से कुछ के केवल तीन पैर हैं. क्या आप पहेली सुलझाने के अपने कौशल में आश्वस्त हैं? अगर हां, तो इस पहेली को पांच सेकंड या उससे कम समय में हल करने का प्रयास करें.

एक्स पर साझा किए गए ब्रेन टीज़र के कैप्शन में लिखा है, "केवल 3 पैरों वाली कितनी बिल्लियाँ?" ब्रेन टीज़र में नीली पृष्ठभूमि पर बिल्लियों के सिल्हूट हैं. पहली नज़र में, सभी बिल्लियों के चार पैर लगते हैं. हालाँकि, अगर आप ध्यान से देखेंगे, तो आप तीन पैरों वाली बिल्लियों को देख पाएंगे. वर्तमान कार्य पांच सेकंड की समय सीमा के भीतर तीन पैरों वाली सभी बिल्लियों को ढूंढना है. क्या आप तैयार हैं? आपका समय अब ​​शुरू होता है...

ब्रेन टीज़र 3 दिसंबर को शेयर किया गया था. तब से इसे 24 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है, और संख्या अभी भी बढ़ रही है. कुछ पहेली उत्साही लोग अपने विचार शेयर करने के लिए कमेंट सेक्शन में अपने जवाब दे रहे हैं. एक शख्स ने पोस्ट किया, "मुझे 3 मिल रहे हैं." एक अन्य ने कहा, "उनमें से 3 का एक पैर गायब है." तीसरे ने लिखा, "केवल' तीन पंजे वाले 3," चौथे ने कमेंट किया, "निश्चित रूप से बताना असंभव है."

कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में सर्वसम्मति से इस ब्रेन टीज़र के उत्तर के रूप में '3' लिखा.

Featured Video Of The Day
14 महीने में तीसरी बार मणिपुर पहुंचकर राहुल गांधी ने क्या संदेश दिए हैं?
Topics mentioned in this article