सड़क पर खुलेआम बदमाश ने पुलिस पर तान दी पिस्तौल, जान की परवाह किए बगैर जवान ने किया कुछ ऐसा

 जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो दिल्ली के निहाल विहार इलाके का है. इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे बदमाश पुलिस के जवान को अपने सामने देख उसपर पिस्तौल तान देता है. ये सब होने के बावजूद पुलिसकर्मी बिल्कुल नहीं डरा.

विज्ञापन
Read Time: 19 mins

पुलिस आम जनता की रक्षा के लिए तत्पर रहती है. कानून व्यवस्था को सही रखने के लिए पुलिस दिन-रात मेनत करती है. कई बार असमाजिक तत्वों से पुलिस का पाला पड़ता है, जिसका मुंहतोड़ जवाब देती है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक बदमाश खुलेआम पिस्तौल लेकर सड़क पर लोगों को डरा रहा है. हद तो तब हो गई, जब बदमाश ने पुलिस पर भी पिस्तौल तान दी. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. इश वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पुुलिसकर्मी बदमाश का सामना कर रहा है.

देखें वायरल वीडियो

 जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो दिल्ली के निहाल विहार इलाके का है. इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे बदमाश पुलिस के जवान को अपने सामने देख उसपर पिस्तौल तान देता है. ये सब होने के बावजूद पुलिसकर्मी बिल्कुल नहीं डरा. उसने लपक कर बदमाश को धर दबोचा. इस वीडियो को दिल्ली पुलिस के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. पुलिसकर्मी का नाम देवेंद्र निलोठी है. 

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि घटना 3 अप्रैल को निहाल विहार इलाके में हुई है. घटना के समय निहाल विहार थाने के दो हेड कांस्टेबल, जिनका नाम मनोज और देवेंद्र निलोठी है, इलाके में पेट्रोलिंग कर रहे थे. इसी दौरान उनको एक बाइक पर सवार दो लड़कों पर शक हुआ. उन्होंने उस बाइक का पीछा करना शुरू किया. अपने पीछे पुलिस को देखकर दोनों अपराधी घबरा गए और वहां से भागने लगे.

Advertisement
Advertisement

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दिल्ली पुलिस के जवान देवेंद्र ने अपराधी को धर दबोचा. अगर गोली चल जाती तो कोई बड़ी घटना भी घट सकती थी. इन सबके बावजूद पुलिस ने हिम्मत और बहादुरी से अपराधी को धर दबोचा. इस काम में आस-पास के लोगों ने मदद की.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jaipur: RSS के कार्यक्रम में हुआ भयंकर बवाल, जमकर चले चाकू और डंडे