OMG! 8 पत्नियों के साथ एक घर में रहता है ये शख्स, सभी लोग मिलकर परिवार की तरह रहते हैं

हम जानते हैं कि इंसान 1 के अलावा 2 शादियां भी कर लेता है. कुछ इंसान 3 शादियां भी कर लेता है, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने 1-2 या 3 नहीं बल्कि कुल 8 शादियां की हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins

हम जानते हैं कि इंसान 1 के अलावा 2 शादियां भी कर लेता है. कुछ इंसान 3 शादियां भी कर लेता है, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने 1-2 या 3 नहीं बल्कि कुल 8 शादियां की हैं. सोशल मीडिया पर इस शख्स की कहानी काफी वायरल हो रही है. ये कहानी अपने आप में दिलचस्प है, क्योंकि सभी पत्नियां आपस में मिलकर रहती हैं. ये कहानी काफी रोचक है और सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रही है.

Oddity Central नामक वेबसाइट के अनुसार ये ख़बर थाइलैंड की एक शख्स की है. इस शख्स का नाम ऑन्ग डैम (Ong Dam Sorot,) है. ये शख्स पेशे से एक टैटू आर्टिस्ट (Tattoo Artist) हैं. वह अपनी 8 पत्नियों के साथ एक ही घर में रहते हैं. सबसे दिलचस्प बात ये है कि ये शख्स बहुत ही प्यार से अपनी सभी 8 पत्नियों के साथ रहता है.

वायरल वीडियो- क्यों एक पाकिस्तानी टिकटॉक स्टार को अपना लिप जॉब बीच में ही छोड़ना पड़ा?

ऑन्ग डैम एक बहुचर्चित टैटू आर्टिंस्ट हैं. वो हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी पहली पत्नी का नाम नॉन्ग स्प्राइट है. वह अपने एक दोस्त की शादी में उनसे मिले थे और पहली ही नजर में दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया और फिर बाद में उन्होंने शादी कर ली.

वहीं, दूसरी वाइफ नॉन्ग एल की कहानी भी ज़रा हटके है.  डैम और नॉन्ग एक मार्केट में मिले थे, दोनों को वहीं प्यार हुआ और फिर शादी की बात हुई, तीसरी पत्नी नॉन्ग नैन की बात करें तो दोनों की मुलाकात एक अस्पताल में हुई थी. चौथी, पांचवीं और छठी पत्नियों से वो सोशल मीडिया पर मिले थे. तीनों से चैट करते हुए प्यार हुआ फिर शादी हो गई. ऑन्ग की सातवीं पत्नी से मुलाकात मंदिर में हुई थी, वहीं आठवीं पत्नी से मुलाक़ात सभी पत्नियों के साथ हॉलिडे के दौरान हुई. वहीं प्यार हुआ फिर शादी हो गई.

ये रोचक कहानियां वाकई में ज़रा हटके हैं. ये सभी जानकारी Oddity Central नामक वेबसाइट से प्राप्त हुई है. हम इस खबर की पुष्टि नहीं करते हैं.

Featured Video Of The Day
Meena Kumari की खातिर क्यों ठुकरा दिया प्राण ने Film Fare Award | Bollywood Trivia | Entertainment