भोजपुरी गाने पर दादियों की इस जोड़ी ने किया धमाकेदार 5G डांस, स्वैग ने मचाया बवाल

इन दिनों सोशल मीडिया पर दो जिंदादिल बुजुर्ग महिलाओं का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
दादियों ने मशहूर भोजपुरी गाने पर किया धांसू डांस.

जिंदगी को खुल कर जिया जाए तो उम्र केवल एक नंबर बनकर रख जाती है. जिंदगी का जज्बा और खुल कर जीने का विश्वास इंसान को अलग ही पहचान दिलाता है. कुछ ऐसे ही जिंदादिल बुजुर्ग महिलाओं का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में दो बुजुर्ग महिलाएं भोजपुरी गाने पर जमकर डांस करती नजर आ रही हैं. इंटरनेट पर उनके स्टेप्स और स्टाइल दोनों की ही बढ़चढ़ कर चर्चा हो रही है.

Advertisement

'दादी' का कूल डांस

इंस्टाग्राम पर पुष्पा चौहान नाम के अकाउंट से शेयर हुए वीडियो में दो महिलाएं नजर आ रही हैं, एक ने गुलाबी रंग की साड़ी पहनी हैं, तो दूसरी महिला ने सफेद और नीले रंग की साड़ी पहनी हुई है. इस दौरान हाथ में एक परात और चम्मच लिए वो इसे बजाती और डांस करती दिखाई दे रही हैं. एक हाथ सिर पर और एक कमर पर रख दोनों गजब का डांस करती नजर आ रही हैं. उम्र और किसी के देखने की परवाह किए बिना दोनों 'दादियां' खुल कर मस्ती के मूड में डांस करती नजर आ रही हैं, जिन्हें देख यूजर्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रही हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

‘'दादियों' ने किया साबित, डांस की उम्र नहीं होती'

इंस्टाग्राम पर शेयर किए जाने के बाद से इस वीडियो पर 88 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं और लोग इस पर जमकर कमेंट कर 'दादियों' की जिंदादिली की सराहना करते नहीं थक रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ''दादी' जी आपका डांस बहुत अच्छा है, व्यूज जल्द ही मिलियन में जाना चाहिए.' दूसरे ने लिखा, 'वाह ''दादी', क्या डांस करती हैं आप लोग.' तीसरे ने लिखा, ''दादी' जी ने साबित कर दिया कि डांस करने की कोई उम्र नहीं होती.'

Advertisement

ये भी देखें- 'रॉकी और रानी' में धर्मेंद्र के किसिंग सीन पर क्या बोले सनी देओल?

Featured Video Of The Day
Weather Update: Delhi फिर हुई पानी-पानी, कई इलाक़े डूबे, कैसे निकलेगा हल- विशेषज्ञों ने दी अपनी राय