ताऊ ने जमकर खेला क्रिकेट, जबरदस्त एनर्जी के साथ लगाए चौके-छक्के, लोग बोले- बूस्टर डोज़ ने कर दिया जादू - देखें Video

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बुजुर्ग शख्स नीम के पेड़ के नीचे हाथ में बैट लिए बॉल के आने का इंतजार कर रहे हैं. जैसे ही बॉल आती है वो जोरदार शॉट लगाने के बाद रन लेने के लिए दौड़ पड़ते हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins

जैसे-जैसे इंसान की उम्र बढ़ती जाती है, उसकी हड्डियां और शरीर दोनों ही कमजोर होने लगते हैं. धी-धीरे इंसान के अंदर की एनर्जी भी कम होने लगती है. यही वजह है कि बुढ़ापे में लोग काम कम और आराम करना ज्यादा पंसद करते हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो बुढ़ापे में भी खुद को फिट और चुस्त दुरुस्त रखने के लिए एक्सरसाइज और योगा करते रहते हैं. लेकिन, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बुजुर्ग शख्स की एनर्जी देखकर हर कोई हैरान है. इस वीडियो में ये बुजुर्ग शख्स मैदान में क्रिकेट खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं, वो जिस एनर्जी के साथ खेल रहे हैं वो देखकर हर कोई सोच में पड़ गया है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बुजुर्ग शख्स नीम के पेड़ के नीचे हाथ में बैट लिए बॉल के आने का इंतजार कर रहे हैं. जैसे ही बॉल आती है वो जोरदार शॉट लगाने के बाद रन लेने के लिए दौड़ पड़ते हैं. बच्चों की तरह उछलकर दौड़ने का जबरदस्त अंदाज़ और उनकी एनर्जी देख वहां खड़े लोग हंसने लगते हैं. इतना ही नहीं, वो बुजुर्ग खुद भी इतने खुश हो जाते हैं कि वो खुशी से उछलने कूदने लगते हैं.

देखें Video:

बुजुर्ग शख्स के इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- ताऊ का क्रिकेट जोश. ये वीडियो सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म्स पर काफी वायरल हो रहा है. लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. लोग बुजुर्ग की जमकर तारीफ कर रहे हैं और वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. लएक यूजर ने कमेंट में लिखा- बूस्टर डोज़ ने तो कमाल कर दिया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: कल इस्तीफा देंगे Kejriwal, सुबह विधायक दल की बैठक में लगेगी नए CM पर मुहर