चक्रवाती तूफान यास के दौरान बाहर घूम रहा था शख्स, Reporter ने किया सवाल, तो दिया ऐसा जवाब, हंसी से लोटपोट हुए लोग

रिपोर्टर लोगों को इधर-उधर देखकर हैरान रह गए और उन्होंने एक शख्स से सवाल किया कि वो तूफान के बीच में बाहर क्यों घूम रहा है ? शख्स ने इतना मजेदार जवाब दिया कि उसका जवाब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. जिसे सुनकर कोई भी लोटपोट हो जाएगा.

Advertisement
Read Time: 23 mins

एक समाचार एंकर द्वारा चक्रवात यास (Cyclone Yaas) और ओडिशा (Odisha) में इसके प्रभाव पर रिपोर्ट करने का प्रयास जल्दी ही एक कॉमेडी सेगमेंट में बदल गया, जब एक साक्षात्कार के लिए रुके हुए शख्स ने उसे अपने प्रश्न का मजेदार जवाब दिया. ओडिशा के कुछ हिस्सों में "बहुत भीषण चक्रवाती तूफान" यास के कारण तेज हवाएं और भारी बारिश हो रही है. ऐसी खराब मौसम की स्थिति में, नक्षत्र न्यूज़ (Naxatra News) के रिपोर्टर लोगों को इधर-उधर देखकर हैरान रह गए और उन्होंने एक शख्स से सवाल किया कि वो तूफान के बीच में बाहर क्यों घूम रहा है ?

रिपोर्टर के सवाल का उस शख्स ने इतना मजेदार जवाब दिया कि उसका जवाब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. जिसे सुनकर कोई भी लोटपोट हो जाएगा.

तेज हवा चल रही है, तूफान आने वाला है...तो आप घर से क्यों निकले हैं? रिपोर्टर ने उस शख्स से यही सवाल किया.

Advertisement

उस शख्स ने जवाब दिया: मैं बाहर निकल गया हूं, क्योंकि तुम भी बाहर निकले हो.

रिपोर्टर ने इसका प्रतिवाद करते हुए कहा, कि वह केवल समाचार को कवर करने के लिए बाहर निकला था.

शख्स ने तुरंत रिपोर्टर के सवाल का जवाब देते हुए कहा, हम नहीं निकलें तो आप किसको दिखाएंगे ?

इस बातचीत की एक क्लिप नक्षत्र न्यूज ने फेसबुक पर कल शेयर की गई थी और तब से यह ऑनलाइन वायरल हो गई है. इसने ट्विटर पर भी अपनी जगह बनाई, जहां इसे आईपीएस अधिकारी अरुण बोथरा ने शेयर किया. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "इतना दयालु आदमी. मानवता के लिए बहुत कुछ कर रहा है. सम्मान."

Advertisement

Advertisement

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को अबतक 78 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को 6 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. साथ ही लोग वीडियो पर मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Advertisement

चक्रवात यास ने कल सुबह 10.30 से 11.30 बजे के बीच बालासोर से लगभग 20 किमी दक्षिण में उत्तर ओडिशा तट को पार किया, जिसमें 130-140 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं और 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चलीं. शाम 5.30 बजे यह बालासोर से लगभग 55 किमी पश्चिम-उत्तर-पश्चिम में पूर्वोत्तर ओडिशा के ऊपर था.

हालांकि, भूस्खलन अब समाप्त हो चुका है, फिर भी भारी बारिश की भविष्यवाणी की गई है और मछुआरों को समुद्र में न जाने की सलाह दी गई है.

Featured Video Of The Day
Justice Hima Kohli EXCLUSIVE | महिला जज को 'टफ' होना चाहिए : SC की रिटायर जस्टिस हिमा कोहली
Topics mentioned in this article