गाजियाबाद से सामने आया चौंका देने वाला मामला, पेशाब से आटा गूंथ कर रोटी बनाती थी मेड, वजह जानकर पकड़ लेंगे माथा

रियल एस्टेट कारोबारी की मेड पेशाब से आटा गूंथ कर रोटियां बनाने का घिनौना काम काफी पहले से करती आ रही थी, जिसके बारे में जानने के बाद परिवार के पैरों तले जमीन खिसक गई.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
यूरिन से आटा गूंथ रोटियां खिलाती थी मेड, ऐसे सामने आया सच

Ghaziabad Maid Urination In Kitchen:  गाजियाबाद से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है, जिसे जानने के बाद हर कोई हैरान है. घर में काम करने वाली मेड की घिनौनी हरकत जानकर आप भी दंग रह जाएंगे. घर के अन्य कामकाज करने के अलावा मेड खाना भी बनाती थी. पिछले कुछ समय से घर के लोग बीमार रहने लगे और उन्हें मेड पर शक हुआ तो मोबाइल का रिकॉर्डिंग ऑन कर के किचन में छिपा दिया. मोबाइल में जो रिकॉर्ड हुआ वह देखकर घरवालों के होश उड़ गए. रिकॉर्डिंग में दिखाई दिया कि महिला ने किचन में ही एक बर्तन में पेशाब किया और उससे आटा गूंथ कर रोटियां बनाई. यह मामला गाजियाबाद के थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्र की जीएच-7 सोसाइटी का बताया जा रहा है. रियल एस्टेट कारोबारी की मेड रीना पेशाब से आटा गूंथ कर रोटियां बनाने का घिनौना काम काफी पहले से करती आ रही थी.

पुलिस ने मेड को किया गिरफ्तार (Gaziabad maid viral video)

रियल एस्टेट कारोबारी और उनका परिवार पिछले कुछ समय से काफी बीमार चल रहे थे. परिवार के लोगों को लिवर और पेट से जुड़ी कई तरह की समस्याएं हो रही थी, जिसे साधारण इंफेक्शन समझ कर वह पहले इलाज करवाते रहें. बाद में शक होने पर फ्लैट मालकिन ने रिकॉर्डिंग ऑन कर के किचन में मोबाइल फोन छिपा दिया. जैसे ही सच्चाई का पता चला परिवार ने फौरन थाने में शिकायत की जिसके बाद मेड को गिरफ्तार कर लिया गया. पूछताछ के दौरान मेड ने कबूल किया कि वह इससे पहले भी कई बार पेशाब से आटा गूंथ कर बनाई हुई रोटियां पूरे परिवार को खिला चुकी है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

इस वजह से पेशाब से आटा गूंथती थी रीना (Nukarni Ka Video)

गाजियाबाद के परिवार ने थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक में मामला दर्ज करवाया जिसके बाद उनकी मेड रीना को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. रीना ने अपने जुर्म को कबूल लिया है साथ ही इस घिनौनी हरकत के पीछे की वजह भी सामने आ गई है. मेड का कहना है कि, मालिक उस पर हमेशा नजर रखते थे और हर छोटी-मोटी बातों पर टोकते रहते थे. इसी से परेशान होकर रीना ऐसी शर्मनाक हरकत करती आ रही थी. बता दें कि रीना पिछले 8 सालों से जीएच-7 सोसाइटी के इस फ्लैट में काम कर रही थी.

Advertisement

ये भी देखें:- सिर पर पानी भरा मटका रखकर किया बवाल डांस

Featured Video Of The Day
SCO Summit 2024: S. Jaishankar के Pakistan दौरे से क्या सुधर जाएंगे भारत-पाक के रिश्ते ?