फिल्म कटहल को लेकर सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़, अब Netflix भी दिखा रहा है अपना कमाल

हाल ही में रिलीज हुई कॉमेडी ड्रामा मूवी 'कटहल' के कॉमेडी सीन्स पर जमकर मीम्स बन रहे हैं. हल्के-फुल्के मजाकिया अंदाज में बनी इस फिल्म पर अब जमकर मीम्स बनाए जा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins

नेटफ्लिक्स पर हाल ही में रिलीज हुई मूवी 'कटहल' एक कॉमेडी ड्रामा है, जिसके रिलीज होते ही इसे चाहने वालों की तादाद धीरे-धीरे बढ़ती ही जा रही है. 'कटहल' को पसंद करने वाले इसके कॉमेडी सीन्स पर जमकर मीम्स बना रहे हैं. फिल्म की कहानी एक गायब 'कटहल' को खोजते पुलिसवालों पर केंद्रित है और इसी के बहाने खूब सारी कॉमेडी फिल्म में दिखाई गई है. हल्के-फुल्के मजाकिया अंदाज में बनी फिल्म लोगों को काफी पसंद आई है और अब मीम्स के सिपाही इस पर मीम्स बनाने में जुट गए हैं. इसी रेस में अब नेटफ्लिक्स भी दौड़ लगा रहा है और उन्होंने भी 'कटहल' पर मीम्स बनाकर लोगों को खुश करने की शानदार कोशिश शुरु कर दी है.

यहां देखें पोस्ट

नेटफ्लिक्स ने शेयर किए 'कटहल' के जबरदस्त मीम्स   

नेटफ्लिक्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर 'कटहल' के कुछ मजेदार मीम्स शेयर किए हैं, जो बेहद पसंद किए जा रहे हैं. इन मजेदार मीम्स के साथ मजेदार कैप्शन पोस्ट को काफी बेहतर बना रहा है. कैप्शन में लिखा है, 'हमारे दो ही लक्ष्य हैं, मीम्स बनाना और खोए हुए कटहल को खोजना'. पोस्ट में पहली फोटो काफी मजेदार है. इसमे सान्या मलहोत्रा की फोटो के साथ लिखा है, 'खुद को आइने में देखते हुए और फिर अपने आपको मोबाइल के फ्रंट कैमरे में देखते हुए.' 

Advertisement

सान्या मलहोत्रा और राजपाल यादव के सीन पर बने मीम्स  

मीम्स में दूसरी फोटो भी कमाल है, जिसमें राजपाल यादव के सीन का मीम बना है. इसमें लिखा है- जैसे ही मैं दूसरे एप पर लॉगिन करता हूं, तो मेरा ईमेल एप ऐसे बिहेव करता है. नीचे लिखा है, 'टैल मी व्हाट्स द मैटर'. तीसरा मीम भी मजेदार है, जिसमें तीन फोटोज के जरिए गायब 'कटहल'  को खोजने की प्रोसेस दिख रही है. सबसे आखिर का मीम काफी जबरदस्त है. इसमें दुनिया भर के बैकबैंचरों को आइना दिखाया है, जो वीडियो डाउनलोड और अपलोड में लगे रहते हैं. यहां तक कि अपनी सजा को भी वो प्रमोशन के तौर पर यूज करते हैं. सोशल मीडिया पर ये मीम्स काफी सराहे जा रहे हैं. लोग इनको पसंद कर रहे हैं और इनको शेयर भी कर रहे हैं.

Advertisement

ये भी देखें- शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम खान शहर में किए गए स्पॉट

Featured Video Of The Day
MUDA Scam: Karnataka CM Siddaramaiah और वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman के खिलाफ FIR की ये है वजह