नीरज चोपड़ा ने विज्ञापन में की धांसू एक्टिंग, सोशल मीडिया पर मच गया तहलका, लोग बोले- अपनी बायोपिक में खुद होगा हीरो

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने विज्ञापन देखने के बाद नीरज की जमकर तारीफ की. एक्टर ने विज्ञापन शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- लोग बायोपिक की बात कर रहे हैं, लेकिन आपने तो एक्टिंग डेब्यू ही कर लिया!

विज्ञापन
Read Time: 23 mins
नीरज चोपड़ा ने विज्ञापन में की धांसू एक्टिंग, सोशल मीडिया पर मच गया तहलका

एथलीट, ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता, युवा आइकन और अब एक अभिनेता भी - हम बात कर रहे हैं 23 वर्षीय नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) की जिन्होंने एक बार फिर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. इस बार, यह उनके मैदान पर कौशल के लिए नहीं बल्कि उनके अभिनय कौशल के लिए है. नीरज चोपड़ा ने क्रेडिट कार्ड प्रबंधन मंच के लिए एक विज्ञापन में अभिनय किया है, और अपने अभिनय से लाखों लोगों को प्रभावित किया है. क्रेड वही मंच है जिसने राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को "इंदिरानगर का गुंडा" और जैकी श्रॉफ को एक ज़ुम्बा प्रशिक्षक में बदल दिया - लेकिन भाला स्टार नीरज चोपड़ा अभिनीत विज्ञापन उन्हें एक नहीं बल्कि कई अलग-अलग अवतार में दिखाता है.

लोगों को हैरान कर देने वाले इस विज्ञापन के वायरल होते ही ओलंपिक स्टार नीरज चोपड़ा को लेकर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. जिसमें नीरज एक पत्रकार, एक कैशियर, एक मार्केटिंग एक्जीक्यूटिव, एक फिल्म निर्माता और समान उत्साह के साथ एक महत्वाकांक्षी भाला फेंकने वाले की भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं.

नीरज चोपड़ा ने ट्विटर पर विज्ञापन शेयर करते हुए लिखा, "360 डिग्री मार्केटिंग!"

2 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अबतक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Advertisement

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने विज्ञापन देखने के बाद नीरज की जमकर तारीफ की. एक्टर ने विज्ञापन शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- लोग बायोपिक की बात कर रहे हैं, लेकिन आपने तो एक्टिंग डेब्यू ही कर लिया!

Advertisement

Advertisement

पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी विज्ञापन और उसके स्टार की तारीफ की है.

Advertisement

फोटोग्राफर अतुल कसबेकर ने ओलंपियन की खुद पर हंसने की क्षमता की सराहना की.

क्रेडिट ने इससे पहले राहुल द्रविड़ को एक विज्ञापन में दिखाया था जो सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर वायरल हुआ था. प्रसिद्ध क्रिकेटर ने बैंगलोर ट्रैफिक में अपना आपा खोने वाले व्यक्ति की भूमिका निभाई थी.

इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए, क्रेड विज्ञापनों के निदेशक, अयप्पा केएम ने नीरज को "द्रविड़ के विपरीत" बताया.

नीरज चोपड़ा के लिए विज्ञापन निर्देशक ने कहा, "कभी-कभी वह हंसते हुए एक लाइन के बीच में रुक जाता था. वह सिर्फ मस्ती करना चाहता था, वह चिल कर रहा था और बहुत अच्छा समय बिता रहा था."

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: 7 अक्टूबर हमले के मास्टरमांइड Yahya Sinwar की मौत की इस तरह हुई पुष्टि
Topics mentioned in this article