पेड़ से तोड़कर ताजी नीम की पत्तियों से बना दिया पराठा, अंदर भर दीं दुनिया भर की चीजें, लोग बोले- ऊपर वाले से डरो

इस पराठे को बनाने का तरीका देखकर आपका भी सिर घूम जाएगा. नीम की पत्तियों को बहुत से लोग हेल्दी मानते हैं, लेकिन उसे इस तरह से खाने के बारे में शायद आपने कभी सोचा नहीं होगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
क्या आपने कभी खाएं हैं नीम के पराठे? वायरल वीडियो देख उड़ जाएंगे होश

आजकल सोशल मीडिया पर अजब-गजब डिशेज बनाकर वायरल होने का ट्रेंड चल पड़ा है. कुछ समय पहले डीजल पराठे का वीडियो वायरल हुआ, तो अब उसी कड़ी में नीम वाले पराठों ने लोगों का ध्यान खींच रखा है. इस पराठे को बनाने का तरीका देखकर आपका भी सिर घूम जाएगा. नीम की पत्तियों को बहुत से लोग हेल्दी मानते हैं, लेकिन उसे इस तरह से खाने के बारे में शायद आपने सोचा भी नहीं होगा.

नीम वाले पराठे (Neem Paratha Making Video)

वीडियो को AGRA Eatery vegetarian food नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो में एक रोड साइड रेस्टोरेंट में नीम के अनोखे पराठे बनते देखा जा सकता है. वीडियो की शुरुआत में एक शख्स स्कूटी से उतरता है और सीधे छत पर चढ़ कर नीम के पेड़ से कुछ ताजी पत्तियां तोड़ लाता है. वह इसे धोकर बारीक-बारीक काट लेता है. इसके बाद इसमें प्याज, पनीर, मसाले वगैरह मिलाता है और फिर एक बड़ी सी लोई लेकर सारी स्टफिंग उसमें भर देता है और उसे तवे में बटर डालकर सेंक देता है. ये फूड स्टॉल आगरा में किसी जगह का बताया जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

'कड़वा हो गया मुंह' (Neem Ka Paratha)

वीडियो को देखने वाले इस पराठे को बनाने का तरीका देख हैरान है. वीडियो को 2 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और ढेरों लोगों ने कमेंट भी किया है. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'मेरा ये देखकर के ही मुंह कड़वा हो गया है तो मैं ब्रश करके आता हूं..रुको.' दूसरे ने लिखा, 'उल्टी आ रही है देखकर, इसे कोई खाता कैसे है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'आजकल लोग कुछ भी खा रहे हैं.'

Advertisement

ये VIDEO भी देखें: -

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: हाथरस भगदड़ का मुख्य आरोपी Dev Prakash Madhukar गिरफ़्तार | Breaking News